क्राइम अलर्ट देश मनोरंजन

आर्यन खान ड्रग्‍स पार्टी केस में समीर वानखेड़े की बढ़ी मुश्किलें, रिश्वत के आरोप की जांच शुरू

समीर

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्‍स पार्टी केस में आज कोर्ट में दो एफिडेविट फाइल किए गए, जिसमें एक एफिडेविट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने फाइल किया, जबकि दूसरा एफिडेविट एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े ने दाखिल किया। इसको लेकर सेशन कोर्ट ने सुनवाई की। इस बीच समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ गई है और एनसीबी ने भ्रष्टाचार के आरोप की विजिलेंस जांच शुरू कर दी है।

विजिलेंस टीम ने समीर वानखेड़े की आंतरिक जांच शुरू
आर्यन खान केस के गवाह द्वारा लगाए गए रिश्वत के आरोपों के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की विजिलेंस टीम ने समीर वानखेड़े की आंतरिक जांच शुरू कर दी है। मुंबई कार्यालय से दिल्ली मुख्यालय ने एनसीबी पर लगे आरोपों की पूरी रिपोर्ट तलब की है। बताया जा रहा है कि एनसीबी के चीफ विजिलेंस अफसर ज्ञानेश्वर सिंह इस मामले की पूरी जांच कर रहे हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के वकील अद्वैत सेठना ने कहा, ‘जांच को भटकाने के लिए बहुत सारी कोशिश की जा रही है। इसके लिए कभी धमकी देकर तो कभी गवाहों को इन्फ्लुएंस करके जांच को प्रभावित किया जा रहा है।’

आर्यन खान के केस में कल आया था एक नया मोड़
आपको बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स मामले में एनसीबी के आरोपों में घिरे आर्यन खान के केस में कल एक नया मोड़ आया था। ड्रग्स केस में ‘वसूली कनेक्शन’ का दावा किया जा रहा है और दावा करने वाला वो शख्स है, जिसे एनसीबी ने गवाह बनाया था। प्रभाकर साईल इस शख्स का आरोप है कि एनसीबी ने उससे खाली पेपर पर दस्तखत करवाया और आर्यन की रिहाई के लिए 18 करोड़ में डील हुई। समीर वानखेड़े ने आरोपों से इनकार किया है।

Related posts

प्रद्युम्न मर्डर केस : कुकर्म की कोशिश.. नाकामी… फिर साजिश और हत्या

piyush shukla

पुलिस का मुखबिर होने के संदेह में माओवादियों ने एक आदमी को मार डाला

Trinath Mishra

असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई ने आज ली अंतिम सांस, 86 वर्ष की उम्र में हुए पंचतत्वों में विलीन

Trinath Mishra