featured क्राइम अलर्ट देश

दिल्ली: 7 वर्षीय मासूम के साथ रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार, 36 घंटों में सुलझाया केस

प्रयागराजः शौच करने गई युवती के साथ गैंगरेप, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में 7 साल की मासूम के साथ रेप की वारदात का अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने एक सीसीटीवी वीडियो की मदद से 36 घंटों में पकड़ लिया।

हरियाणा से आरोपी को किया गिरफ्तार
रेप करने के आरोप में पुलिस ने रविवार को एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान रघुबीर नगर निवासी सूरज के रूप में हुई है, जो वह एक बर्तन विक्रेता है। उसे हरियाणा के रोहतक जिले के कलानौर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि उसे पहले ख्याला थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को कथित रूप से परेशान करने के आरोप में पॉक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था।

36 घंटे में खंगाले गए सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज
बता दें कि आरोपी युवक का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें वो 7 साल की मासूम बच्ची को ले जाता हुआ दिख रहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने आरोपी की पहचान करने के लिए 36 घंटे तक सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज की जांच की।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने आरोपी तक पहुंचने के लिए 7-8 टीमों का गठन किया और इलाके में लगे सैकड़ों सीसीटीवी कैमरों से फुटेज की जांच की और उसकी एक तस्वीर हासिल की, लेकिन सिर्फ एक फोटो के आधार पर उसे ढूंढना मुश्किल था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूछताछ में पता चला है कि सूरज ने पहले भी इस तरह का अपराध किया था और उसके खिलाफ ख्याला थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

गौरतलब है कि यह घटना शुक्रवार को उस वक्त हुई जब बच्ची उस जगह जा रही थी जहां मुफ्त में खाना बांटा जा रहा था। पुलिस ने कहा कि यह संदेह है कि आरोपी ने नाबालिग को बहलाया-फुसलाया और फिर उसके साथ बलात्कार किया, पुलिस ने कहा कि लड़की की हालत अब स्थिर है।

Related posts

गुजरात में राहुल गांधी का भाषण: अनिल अंबानी नहीं बना सकते कागज की जहाज

bharatkhabar

लखनऊ में 22 जून से विशेष सैनिटाइजेशन अभियान, 26 को फ्रंटलाइन वर्कर्स का सम्‍मान

Shailendra Singh

5 मार्च 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल

Rahul