featured क्राइम अलर्ट मध्यप्रदेश

भतीजे ने अपनी विधवा चाची को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान

talwar भतीजे ने अपनी विधवा चाची को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के शामगढ़ तहसील के नारिया खुर्द गांव में सुबह के समय एक दर्दनाक घटना हुई भतीजा विष्णु ने अपनी काकी की तलवार से हत्या कर दी गई। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। वहीं थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी ने बताया गया कि मृतिका को डायन होने का अंधविश्वास के चलते उसकी हत्या होना बताया है।

pic 5 भतीजे ने अपनी विधवा चाची को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान

वहीं हत्या मृतिका के भतीजा विष्णु ने तलवार से की की गई हत्या। आरोपी विष्णु के द्वारा मृतिका का पुत्र गोविंद को भी मारने का प्रयास किया गया परंतु ग्रामीणों की सतर्कता के चलते उसे बचा लिया गया। आरोपी मौके से फरार हो गया वही मृतिका के पति रामनारायण की मृत्यु कई समय पहले हो चुकी थी गोविंद मृतिका का पुत्र 17 वर्षिय अकेला है पुलिस के द्वारा मृतिका बाली बाई का पीएम कर शव को परिजनों को सौंपा पुलिस द्वारा मामले की विवेचना कर मामले की जांच में जुटी।

murder भतीजे ने अपनी विधवा चाची को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान

बता दें कि आरोपी को तुरन्त गिरफ्तार कर की मांग को लेकर ग्रामीणों चक्का जाम भी किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को जल्दी गिरफ्तार कर ने का आश्वासन दिया जिसके बाद जाम खोला गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts

भारत में पेट्रोल पाकिस्तान से सस्ता होगा तो की जाएगी बीजेपी की तारीफ- उद्धव ठाकरे

Pradeep sharma

नमक की अफवाह ने उड़ाए होश, प्रशासन बोला कोई कमी नहीं

bharatkhabar

वसुंधरा सरकार पर अशोक गहलोत करारा वार कहा, ‘किसान आत्महत्या के लिए मजबूर’

Ankit Tripathi