featured हेल्थ

मेरठ: होम्‍योपैथी से भी संभव है चमत्कार! यहां होम्योपैथिक दवाइयों से हो रहा गंभीर बीमारियों का इलाज

are 4586461 835x547 m मेरठ: होम्‍योपैथी से भी संभव है चमत्कार! यहां होम्योपैथिक दवाइयों से हो रहा गंभीर बीमारियों का इलाज

होम्‍योपैथी के जरिए अब गंभीर बीमारियों का इलाज भी संभव है। किडनी संबंधी रोगों में भी होम्योपैथिक की दवाएं कारगार साबित हो सकती हैं। जहां पहले लोगों को ये भ्रम रहता था कि होम्‍योपैथिक दवाईयां देर से असर करती हैं।

कृष्णा होम्यो क्लीनिक में होम्‍योपैथी से हो रहा गंभीर बीमारियों का इलाज

होम्‍योपैथी के जरिए अब गंभीर बीमारियों का इलाज भी संभव है। किडनी संबंधी रोगों में भी होम्योपैथिक की दवाएं कारगार साबित हो सकती हैं। जहां पहले लोगों को ये भ्रम रहता था कि होम्‍योपैथिक दवाईयां देर से असर करती हैं। वहीं आज मेरठ के डॉक्टर शशिकांत शर्मा के प्रयासों से होम्‍योपैथी इलाज पद्धति को एक नई पहचान दी जा रही है। कृष्णा होम्यो क्लीनिक पर सभी गंभीर बीमारियों का सफल इलाज किया जा रहा है।

किडनी की बीमारी से परेशान दो लोगों का किया सफल इलाज

ऐसे ही किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहे मरीजों का डॉक्टर शशिकांत शर्मा ने होम्योपैथी द्वारा सफल इलाज किया है। डॉक्टर शशिकांत शर्मा सलाउद्दीन और लालाराम नामक व्यक्ति जो कि किडनी की गंभीर बीमारी से पीड़ित थे उन्हें बिना डायलिसिस और बिना किसी बड़े अस्पताल में भर्ती किये ही केवल होम्योपैथिक दवाओं से सफलतापूर्वक ठीक किया। इन मरीजों का सीरम यूरिया एवम सीरम क्रिएटिनिन काफी बढ़ा हुआ था जो कि होम्योपैथिक दवाइयों के द्वारा सामान्य हो गया।

 

Related posts

मशहूर कॉमेडियन के घर में फिर सुनाई देगी नन्हें बच्चे की हंसी, तैयारियों में जुटा पूरा परिवार

Trinath Mishra

आप सांसद संजय सिंह ने बोले- चुनाव में हार के डर से वापस हुए तीनों काले कानून

Neetu Rajbhar

उत्तर प्रदेश : आग लगने से 5 लोग जले जिंदा, मरने वालों में 4 बच्चे और एक महिला

Rahul