featured देश

J&K:आईजीपी विजय कुमार बोले, नागरिक हत्याओं के बाद 13 आतंकवादियों को किया ढ़ेर

विजय कुमार J&K:आईजीपी विजय कुमार बोले, नागरिक हत्याओं के बाद 13 आतंकवादियों को किया ढ़ेर

जम्मू कश्मीर में नागरिक हत्याओं के बाद सुरक्षा बल  अब तक 13 आतंकवादियों को मार चुके हैं।  आपको बता दे कि ये जानकारी जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने दी है।

नागरिक हत्याओं के बाद 9 मुठभेड़ों में 13 आतंकवादी मारे गए :

उन्होंने कहा कि “नागरिक हत्याओं के बाद 9 मुठभेड़ों में 13 आतंकवादी मारे गए हैं,  हमने 24 घंटे से भी कम समय में श्रीनगर शहर के 5 में से 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है।

लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर उमर मुश्ताक खांडे को जवानों ने घेरा :

बता दें कि इससे पहले सुनने में आया था कि  पुलवामा के पंपोर स्थित द्रांगबल में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है, लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर उमर मुश्ताक खांडे को जवानों ने घेर लिया है। इसके अलावा  कई पुलिसकर्मियों की हत्या और कई आतंकवादी गतिविधियों  के बारे में जानकारी मिली थी।

पुलवामा और श्रीनगर जिलों में हुई अलग-अलग मुठभेड़:

मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में हाल में आम लोगों और अल्पसंख्यकों की हत्या में शामिल रहे दो आतंकवादियों को शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ पुलवामा और श्रीनगर जिलों में हुई अलग-अलग मुठभेड़ के दौरान मार गिराया गया था।

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया, ‘‘हाल में एक केमिस्ट (बिंदरू) और दो शिक्षकों (सुपिंदर कौल और दीपक चंद) की हत्या में संलिप्त रहे दो आतंकवादियों शाहिद और तनजील को आज अलग-अलग मुठभेड़ में मारा गिराया गया।

आईजीपी  विजय कुमार ने कहा कि आठ अक्टूबर से अब तक नौ मुठभेड़ों में 11 आतंकवादी मार गिराये :

उन्होंने कहा की ‘सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई. आतंकवादियों ने आसान लक्ष्य चुना, हमने उन्हें (नागरिकों को) सुरक्षा मुहैया नहीं करायी थी। उन्होंने कहा, ‘राजनेताओं का काम हर तरह के बयान देना है. मैं एक पेशेवर हूं और मुझे पता है कि इससे कैसे निपटा जा सकता है।  आईजीपी  विजय कुमार ने कहा कि आठ अक्टूबर से अब तक नौ मुठभेड़ों में 11 आतंकवादी मारे जा चुके हैं।

Related posts

UP कैबिनेट में मुख्यमंत्री सहित 52 मंत्री शामिल, केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को उप मुख्यमंत्री पद

Rahul

छठ पूजा पर चलेगी स्पेशल ट्रेन, रेलवे विभाग ने दी जानकारी

Rahul

फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, 10 महीने में 14 रुपये बढ़े पेट्रोल के दाम

kumari ashu