featured दुनिया देश

ताइवान में भीषण आग हादसा: 13 मंजिला इमारत में लगी आग, 46 लोगों की मौत, 100 लोग घायल

Screenshot 20211014 160854 Google ताइवान में भीषण आग हादसा: 13 मंजिला इमारत में लगी आग, 46 लोगों की मौत, 100 लोग घायल

ताइवान के काऊशुंग शहर में आग लगने से बड़ा हादसा हुआ। यहां गुरुवार को एक 13 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। जिसमें झुलसने से 46 लोगों की मौत हो गई है।

13 मंजिला इमारत में लगी आग, 46 लोगों की मौत

ताइवान के काऊशुंग शहर में आग लगने से बड़ा हादसा हुआ। यहां गुरुवार को एक 13 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। जिसमें झुलसने से 46 लोगों की मौत हो गई है। वहीं करीब 100 लोगों की झुलसने की खबरें सामने आ रही हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल में भर्ती कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि जिस इमारत में आग लगी है वो करीब 40 साल पुरानी है। इमारत के निचले हिस्से में बार, रेस्तरां और सिनेमा हॉल था, लेकिन बीते कई दिनों से ये बंद थे।

आग लगने के कारणों को नहीं चला पता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आग सुबह 3 बजे के करीब लगी। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है। हालांकि अब इमारत को पूरी तरह से खाली करा लिया गया है। इस आगजनी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं। वीडियो में इमारत की निचली मंजिलों से आग की लपटें और धुंआ निकलते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि काऊशुंग शहर ताइवान के दक्षिण में है। यह तटीय शहरी केंद्र से लेकर ग्रामीण युशान रेंज तक 2,952 वर्ग किलोमीटर के क्षेत्र के साथ है।

Related posts

उत्तर भारत शीतलहर की चपेट में, दिल्ली-एनसीआर में सर्दी का सितम

Shagun Kochhar

आतंकवाद पर सही जवाब दिया गया होता तो सबकुछ नार्मल होता: नरेंद्र मोदी

bharatkhabar

Video: एमपी गजब है, RTO अफसर के घर मिला खजाना, जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

Nitin Gupta