featured देश

लखीमपुर हिंसा: राष्ट्रपति से मिले राहुल-प्रियंका, गृह राज्यमंत्री के इस्तीफे की मांग

top rahul priyanka लखीमपुर हिंसा: राष्ट्रपति से मिले राहुल-प्रियंका, गृह राज्यमंत्री के इस्तीफे की मांग

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से  आज मुलाकात की, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने लखीमपुर खीरी में भड़की हिंसा के पीड़ित परिवारों को इंसाफ दिलाने की बात कही।

मुलाकात के दौरान उन्होंने गृह राज्यमंत्री के इस्तीफे की मांग का। जब तक वो अपने पद पर रहेंगे पीडित  किसानों के परिवारों को इन्साफ नहीं मिलेगा।

 

राष्ट्रपति  से मुलाकात के  दौरान राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे आदि मौजूद थे, वहीं प्रियंका गांधी ने कहा कि राष्ट्रपति ने हमें कहा है कि  वो आज इस मामले पर सरकार के साथ बातचीत करेंगे।

बता दें कि प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी इस्तीफे की मांग नहीं की है।  ये हमारी नहीं बल्कि ये  जनता की मांग है और पीड़ित किसान परिवारों की मांग है।

कांग्रेस के इस 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में राहुल गांधी के साथ राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, वरिष्ठ नेता एके एंटनी, गुलाम नबी आजाद, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल मौजूद रहे।

 

 

Related posts

Share Market Today: हरे निशान पर खुला भारतीय शेयर बाजार, सेंसेक्स व निफ्टी में जबरदस्त बढ़त

Rahul

कोरोना वायरस से लड़ाई को लेकर सलमान खान के पिता सलीम खान ने कही ये बात

Rani Naqvi

कर्नाटक : भारी बारिश के बाद कोडगु जिले में स्कूल, कालेज बंद

bharatkhabar