featured धर्म

10 अक्टूबर 2021 का राशिफल: जानें क्या कहता है आपका भाग्यफल

Rashifal

मेष राशि – पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच-समझकर लेने चाहिए। किसी पुरानी बात को लेकर आज आप विचार करेंगे, परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और परिजनों-मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत कर सकेंगे। जल्दबाजी में निवेश न करें। सेहत का ध्यान रखें।परिवार की समस्याओं पर ध्यान देंने की जरुरत है।

वृष राशि- आज आपके नौकरी में तरक्की के योग बने हुए हैं, मित्रों-परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। घरेलू माहौल अनुकूल बना रहेगा। परिवार के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। प्रॉपर्टी और शेयर बाजार में निवेश लाभदायक रहेगा, जीवनसाथी की सेहत का  ध्यान रखें । मां दुर्गा की उपासना करें, आपके आय में बढ़ोतरी होगी।

मिथुन राशि-आज आपका  दिन अच्छा रहेगा। कारोबार अच्छा चलने वाला है, कामकाज की अधिकता रहेगी और भागदौड़ अधिक होगीबाहर के खाने से बचें। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को किसी बड़ी कंपनी में नौकरी मिल सकती है।

कर्क राशि – परिवार का माहौल अच्छा रहेगा  सेहत अच्छी रहेगी। किसी धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है।  तनाव से बचें।आपका दिन ठीक-ठाक रहेगाजीवनसाथी आपको खुश होने की वजह देंगे।मानसिक शान्ति‍ रहेगी, लेकिन  आत्मविश्वास में कमी देखने को मिल सकती है।

सिंह राशि- लेन-देन से बचें और निवेश को लेकर सोच-समझकर निर्णय लें, कोर्ट-कचहरी के मामलों में विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है। नये कार्यों की शुरुआत के लिए समय अच्छा नहीं है। माता-पिता आपको कोई गिफ्ट देंगे, मन में नकारात्‍मक विचारों  आ सकता हैं।

कन्या राशि- आज आपका दिन मिला जुला रहने वााल है, अविवाहितों के लिए विवाह के योग बनेगें, व्‍यर्थ के विवादों से दूर रहने की कोशिश  करें, परिवार वाले आपको अच्छी राय देंगे।शुभ समाचार मिलने से घर में खुशियों का माहौल बनेगा। दाम्पत्य जीवन में नयी नयी खुशियां आएंगी।

तुला राशि – आज का दिन मिला-जुला रहेगादिन भागदौड़ में बीतेगा और थकान का अनुभव होगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सामाजिक और धार्मिक कार्यों के प्रति रूझान बढ़ेगा। परिवार में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि–  क्रोध पर नियंत्रण  रखें, वरना परिजनों से अनबन हो सकती है। दांपत्य जीवन में खुशियां आयेंगी,   सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे। सेहत खराब हो सकती है। परिवार की जिम्‍मेदारी बढ़ सकती हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। धन लाभ हो सकता है।

धनु राशि- परिवार का माहौल अच्छा रहेगा स्टूडेंट्स को शिक्षकों का सपोर्ट मिलेगा। आने वाले समय में आपकी महत्वकांक्षाएं बढ़ेंगी, जिसे पूरा करने के लिए आप कड़ी मेहनत करेंगे। हर कोई आपकी बातों से प्रभावित होगा। मां का साथ मिलेगा।

मकर राशि-आज का दिन अच्छा रहेगानई ऊर्जा के साथ काम करेंगे दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा। सेहत को लेकर सावधानी बरतें,   यात्रा पर जाने से बचें। धन लाभ के योग बने हुए हैं।

कुंभ राशि- आप किसी रिश्तेदार से मिलाने, उनके घर जायेंगे, करोबार मेंबढ़ोतरी होगी । पूरा दिन भागदौड़ में बीतेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से थकान  हो सकती है।  क्रोध पर नियंत्रण और वाणी पर  संयम बनाकर  रखें, वरना  विवाद में फंस सकते हैं।

मीन राशि –छोटी-छोटी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।साथ ही दिन कम मेहनत में ज्यादा फल दिलाने वाला रहेगा। ऑफिस में बहुत दिनों से रुके हुये कामों को आप आसानी से निपटा लेंगे। भाव में चिड़चिड़ापन रहेगा।

Related posts

50 हजार सरकारी नौकरियों का एलान, जम्मू-कश्मीर में युवाओं को मिलेगा बड़ा मौका

Trinath Mishra

यूरोपीय संघ से हटने वाला पहला देश बना ब्रिटेन

bharatkhabar

कर्नाटक की रैली में बुरे फंसे अमित शाह, ट्रांसलेटर ने कहा- मोदी देश को बर्बाद कर देंगे

rituraj