February 7, 2023 8:27 pm
featured देश यूपी

प्रियंका गांधी तैयार करने को भाजपा पर वार, ‘दुर्गा अवतार’ पोस्टर से होगी रैली की शुरुआत

priyanka Gandhi प्रियंका गांधी तैयार करने को भाजपा पर वार, 'दुर्गा अवतार' पोस्टर से होगी रैली की शुरुआत

प्रियंका गांधी के आने से पहले ही नवरात्र के  मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका दुर्गा अवतार पोस्टर के जरिये लोगों को दिखाने की कोशिश की है।

पोस्टर में प्रियंका गांधी को मां दुर्गा के रूप

बता दें कि पोस्टर में प्रियंका गांधी को मां दुर्गा के रूप में दिखाया गया है, जिसमें स लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर मैसैज दिया गया है। बता दें कि पोस्टर में प्रियंका गांधी को मां दुर्गा के रूप में दिखाया गया है, जिसमें स लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर मैसैज दिया गया है।

बता दे कि प्रियंका गाँधी वाड्रा, रविवार को वाराणसी में किसान न्याय रैली निकालने वाली हैं.  जहां वो रैली से पहले वो शक्ति पीठ मां कुष्मांडा देवी के मंदिर में दर्शन करने वाली हैं।  साथ ही रैली में किसान भी शामिल होंगे।  प्रियंका गांधी ने अपनी रैली ‘कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा, हम वचन निभाएंगे’ का नाम बदलकर ‘किसान न्याय रैली, चलो बनारस’ कर दिया है।

रैली वाराणसी के जगतपुर इंटर कॉलेज से  सुबह 11:00 बजे से शुरु होगी

बता दें कि  प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली वाराणसी के जगतपुर इंटर कॉलेज से  सुबह 11:00 बजे से शुरु होगी, वहीं वो लखीमपुर खीरी की घटना और किसानों के मुद्दे को राज्य में छेड़कर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से प्रियंका गांधी चुनावी दाव पेंच खेलने वाली हैं।

लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद से कांग्रेस पार्टी केंद्र और योगी सरकार के पर जमकर बरसती नजर आ रही हैं। प्रियंका गांधी इसे लेकर पूरी तरह से मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कहा है कि इस मुद्दे पर सरकार को जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

पीड़ितों को सरकार का पैसा नहीं बल्कि इंसाफ चाहिए

प्रियंका का कहना है कि  और गरीबों को देश में इन्साफ नहीं मिल रहा है,  पूरी तरह से आरोपियों को बचाया जा रहा है. पीड़ितों को सरकार का पैसा नहीं बल्कि इंसाफ चाहिए।

कल किसानों के साथ रैली में प्रियंका गांधी के पोस्टर से भाजपा क्या चुटकी लेती है, और किसानों का रुख रहने वाला है ये तो कल रैली के बाद ही पता चलेगा।

 

Related posts

लखनऊ: होमगार्ड्स-स्वयंसेवकों के लिए सरकार की घोषणा, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

राहुल गांधी समेंत 3 हजार लोगों को आरएसएस ने भेजा न्योंता

mahesh yadav

कालेधन को जड़ से खत्म करना प्राथमिकता : पीएम मोदी

shipra saxena