featured मनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शेयर किया अपनी नई फिल्म ‘अदभुत’ का टीजर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी दमदार एक्टिंग के लिये जाने जाते हैं। बॉलीवुड़में आज नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आज जाना माना नाम हैं।

बता दें कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी सेकरेड गेम, मांझी दा माउंटेन मैन, बाबूमोशाए बंदूकबाज़ और गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसी कई  फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से फैंस के दिलों में जहग बना पाने में कामयाब रहे।

वहीं अब नवाज़ुद्दीन जल्द ही फिल्म ‘ अदभुत’ में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है।

 

इस फिल्म को शब्बीर खान डायरेक्ट करने वाले हैं, काफी लबें समय के बाद इस फिल्म में नजर आने वाली हैं डायना पेंटी। इसके अलावा रोहन मेहरा,  श्रेया धनवंतरी भी अहम भूमिका में नडर आयेंगे।

यह दूसरी बार है जब सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने शब्बीर खान एक साथ हैं।   जिसमें अभिमन्यु दासानी के साथ इंटरनेट सनसनी शर्ली सेतिया  भी होंगी।  ये  फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बता दें कि इस टीजर को  शेयर करते हुए  उन्होंने कैप्शन में  लिखा, ‘अद्भुत यात्रा शुरू होती है। सब्बीर खान के निर्देशन में इन किरदारों को एक्सप्लोर करना रोमांचक होगा।

वहीं ‘अद्भुत’ के  टीजर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है,  टीजर को एक घंटे में 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।  साथ ही रिलीज से पहले ही लोग नावजुद्दीन के काम की तारीफ कर रहे हैं।

Related posts

जून में सफलता के बाद जुलाई महीने में टीकाकरण को मिलेगी रफ्तार, जानिए क्या है योजना

Aditya Mishra

11 जनवरी 2023 का राशिफल, आइए जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल

Rahul

अमीषा के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर हैं पर‍िणीति चोपड़ा, पहनी ऐसी ड्रेस लोगों ने कहा….

mohini kushwaha