Breaking News featured देश

पश्चिम बंगाल : भवानीपुर में पहले 2 घंटों में मात्र 7.5 प्रतिशत मतदान

विधानसभा चुनाव की तारीखें तय! जानिए 5 राज्यों में कब होंगे मतदान?

पश्चिम बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट जहां उप चुनाव से पहले प्रचार प्रसार में टीएमसी और भारतीय जनता पार्टी के बीच में घमासान चल रहा था। आज पश्चिम बंगाल तीन सीटों पर उपचुनाव के दौरान भवानीपुर विधानसभा सीट में सबसे कम मतदान दर्ज किया गया है।

चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक, हाई-प्रोफाइल मानी जाने वाली विधानसभा क्षेत्र में पिछले 2 घंटों में मात्र 7.5 फ़ीसदी मतदान दर्ज किया गया है। मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर और समसेरगंज के दो विधानसभा क्षेत्रों में 17.5 और 16.3 फीसदी मतदान दर्ज किया गया है।

हालांकि दो अन्य विधानसभा में अभी तक शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव चल रहे हैं लेकिन भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव में विपक्ष ने आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ टीएमसी कई मौकों पर नियमों का उल्लंघन कर रही

बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कहां की निर्वाचन क्षेत्र में कई इलाकों में अवैध रूप से सभा ही हो रही है, और मैंने पुलिस से शिकायत की है लेकिन कोई कदम नहीं उठा रही। 

पश्चिम बंगाल में मतदान आज सुबह सात बजे शुरू हुआ। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी प्रमुख व प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस सीट से खड़ी है। और उन्हें मुख्यमंत्री बने रहने के लिए यह सीट जीतना बहुत जरूरी है। वोटों की गिनती 3 अक्टूबर को होगी।

Related posts

नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल और सोनिया को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया झटका

kumari ashu

बांग्लादेशी और तिब्बती की तरह रोहिंग्या को भी मिले हिंदुस्तान में शरण- औवेसी

Pradeep sharma

सीएम योगी के बिगड़ैल विधायक ने होमगार्ड को जड़ा थप्पड़

piyush shukla