featured खेल

रोहित के इस कदम की हो रही है तारीफ, देखें वायरल वीडियो

rohit sharma 1 रोहित के इस कदम की हो रही है तारीफ, देखें वायरल वीडियो

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्‍स के बीच खेले गए आईपीएल के 42वें मुकाबले के दौरान शानदार उदाहरण देखने को मिला। जी हां मुंबई ने केएल राहुल के खिलाफ रन आउट की अपील की थी, जिसे कुछ ही सेकंड में कप्‍तान रोहित शर्मा ने वापस ले लिया।

बता दें कि  पंजाब की पारी के छठे ओवर में राहुल नॉन स्‍ट्राइक छोर पर थे, वहीं  बल्‍लेबाज क्रिस गेल स्‍ट्राइक पर थे, क्रुणाल की गेंद पर गेल ने सीधा शॉट मारा, जो केएल राहुल के पैर से लगकर क्रुणाल की तरफ आया।

गेंद लगने से सिंगल लेने के राहुल क्रीज से बाहर आ निकले और थोड़ा लड़खड़ा गये,  उसी दौरान उन्होंने तेजी से क्रीज में लौटने की कोशिश की।  तभी क्रुणाल ने गेंद को स्‍टंप पर मारा और रन आउट की अपील करने लगे।

आपको बता दें कि थर्ड अंपायर को इशारा किया ही था कि रोहित ने इस अपील को वापस ले लिय। और रोहित के इस अंदाज की हर कोई तारीफ कर रहा है।

राहुल ने की रोहित के इस कदम की  तारीफ 

बता दें कि रोहित के इस कदम की राहुल ने भी तारीफ की  है। क्योंकि मुंबई की टीम अपना रिव्‍यू भी गंवा सकती थी,  अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हार दी है, तीन मैचों में लगातार हार झेलने वाली मुंबई की टीम ने अबु धाबी में हार का सामना किया है।

मुंबई इंडियंस 5वें नंबर पर 

136 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही मुंबई की टीम ने 6 गेंद हासिल की। अब मुंबई इंडियंस 11 मैच में 5 जीत के साथ 5वें नंबर में शामिल हो गई है।

 

Related posts

मेरा मजाक उड़ाओ लेकिन सवालों के जवाब दो : राहुल गांधी

kumari ashu

भारत-चीन के बीच तीन दिवसीय भू-आर्थिक सम्मेलन, कई देशों के प्रतिनिधि होंगे शामिल

Yashodhara Virodai

श्रीलंका को 8 विकेट से हराकर भारत ने 7वीं बार जीता विमेंस एशिया कप

Neetu Rajbhar