featured क्राइम अलर्ट मनोरंजन

अभिनेत्री पायल घोष पर अज्ञात हमलावरों ने किया ‘एसिड अटैक’

पायल घोष

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद सुर्खियों में आई अभिनेत्री पायल घोष ने दावा किया है  कि जब वह मुंबई में दवाई खरीद कर घर लौट रही थी कुछ अज्ञात नकाबपोश ने उन पर एसिड अटैक किया। अभिनेत्री पायल घोष ने कहा कि जब वह अपनी कार में जा ही रही थी तब कुछ लोगों ने उन पर रॉड से हमला किया उन लोगों के हाथ में एक बोतल अभिनेत्री पायल घोष को शक है उसमें तेजाब था।  अभिनेत्री पायल घोष ने दावा किया है कि वह हमले से बाल-बाल बच गईं। लेकिन उनके बाएं हाथ में मामूली चोट आई।

अभिनेत्री पायल घोष ने इस मामले पर एफ आई आर दर्ज करा दी है।

पायल घोष ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर करते हुए कहा “हाय, मैं पायल घोष हूं और कल मैं कुछ दवाएं खरीदने गई थी। जब मैं अपने ड्राइवर की सीट पर बैठने की कोशिश कर रही थी, तो कुछ लोग आए और मुझ पर हमला करने की कोशिश की।”

“उनके हाथ में एक बोतल थी। मुझे नहीं पता कि यह क्या था। मुझे शायद तेजाब या कुछ और होने का संदेह है। उन्होंने मुझे रॉड से मारने की भी कोशिश की और मैंने बचाव (भागने) की कोशिश की इसलिए रॉड मेरे बांये हाथ में गिर गया और मैं घायल हो गई।”

” शायद आज मैं प्राथमिकी करने के लिए पुलिस स्टेशन जाऊंगी। इस तरह की घटना मेरे जीवन में कभी नहीं हुई। बॉम्बे में यह पहली बार है जब मुझे सामना करना पड़ा यह।”

Related posts

शिक्षा मंत्री निशंक ने वित्त मंत्री की प्रशंसा, बोले- बजट 2021 शिक्षा व्यवस्था को मजबूती प्रदान करने वाला

Aman Sharma

जीटीवी पर जल्द नया शो ‘बिन कुछ कहे’

Anuradha Singh

Aaj Ka Rashifal में जानें अपना भाग्य व राशियाें का लाभ

Aditya Gupta