भारत खबर विशेष मनोरंजन

ऋषि कपूर के जन्मदिन पर जानें उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Entertainment news

बॉलीवुड के जाने मानें अभिनेता ऋषि कपूर के जन्मदिन पर आज हम बताने वाले हैं उनकी लाइफ में किस बात का रह गया अफसोस, ऋषि कपूर ने कैंसर के बाद भी हार नहीं मानीं वो लगातार खुद को  और दूसरों को जीवन में बढ़ने का मैसेज देत रहे, लेकिन फिर भी वो अपने जीवन की जंग हार गये।

rish990 ऋषि कपूर के जन्मदिन पर जानें उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से
30 अप्रैल 2020 को मुंबई में उनका निधन हो गया
30 अप्रैल 2020 को मुंबई में उनका निधन हो गया । ऋषि कपूर की आज 69वां जन्मदिन है। वैसे तो ऋषि कपूर जाने माने घर में पैदा हुए थे, छोटी उम्र में वो अपने परिवार से अभिनय सीखने के बाद फिल्मों से जुड़ गये। बता दें कि ऋषि कपूर ने चाइल्ट आर्टिस्ट के रुप में अपने करियर की शुरुआत की  और अपने सपनों को उड़ान दी।

filmi 9 ऋषि कपूर के जन्मदिन पर जानें उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से
ऋषि कपूर देखते ही देखते बन गये  स्टार
फैंस का इतना प्यार मिला कि ऋषि कपूर देखते ही देखते स्टार बन गये। ऋषि कपूर साल 1973 में पहली बार ‘बॉबी’ फिल्म में नजर आये।  इसके बाद वो कभी नहीं रुके, इसके बाद उन्होंने  कई सारी फिल्में दीं, जैसे – प्रेम रोग, चांदनी, दामिनी, मुल्क आदि ।

ऋषि कपूर के जन्मदिन पर चलिये जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसूने किस्से
ऋषि कपूर के जन्मदिन पर चलिये जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसूने किस्से ऋषि कपूर महज तीन साल की उम्र में ही स्क्रीन पर दिखे, जी हां साल 1955 में रिलीज हुई ‘श्री 420’ फिल्म के एक गाने में  ‘प्यार हुआ, इकरार हुआ  में  वो दिखाई दिये ।

कभी गुलजार साहब के साथ नहीं कर पाये काम
एक इंटरव्यु में ऋषि कपूर ने कहा था कि वो कभी गुलजार साहब के साथ काम नहीं कर पाये। जिसका उन्हें अपनी लाइफ में हमेशा अफसोस रहा।  ऋषि ने गुलजार साहब के बारे में बात करते कहा कि मुझे हैरान करता है कि मैं कभी भी उनसे नहीं मिल पाया ।  और ये अफसोस मुझे हमेशा रहा।

 

Related posts

नोरा फतेही का हॉट अंदाज, ग्रे गाउन में फोटो-वीडियो शेयर कर दिखाई अदा

Saurabh

स्मृति ईरानी बोलीं, सुषमा स्वराज की सच्ची श्रद्धांजलि है महिलाओं के प्रति श्रद्धाभाव

bharatkhabar

पापा के दोस्त के जन्मदिन में तैमूर ने तेज आवाज से गाया बर्थडे सॉन्ग, वीडियो सोशल मीडिया हो रहा वायरल

Trinath Mishra