featured यूपी

गोरखपुर में रेलवे ट्रैक पर मिले दो युवकों के शव, ट्रेन से कटकर हुई मौत

गोरखपुर में रेलवे ट्रैक पर मिले दो युवकों के शव, ट्रेन से कटकर हुई मौत

गोरखपुर: गोरखपुर जिले के पिपराइच क्षेत्र में रेलवे लाइन पर दो युवकों के कटे हुए शव मिले हैं। पुलिस के अनुसार, दोनों युवकों की मौत ट्रेन से कटकर हुई हुई है। हालांकि, मृतकों में से एक युवक के पिता का आरोप है कि बीती रात से ही उनका बेटा घर से गायब था। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

बुधवार सुबह पिपराइच के गढ़वा रेलवे ढाले के पास रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के कटे शव देख हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवकों की पहचान इलाके के वार्ड नंबर-3 निवासी शानू खां और मुड़ेरी गढ़वा गांव के आबिद अली के रूप में हुई।

मंगलवार रात से ही गायब था शानू

वहीं, मृतक शानू के पिता राजू खां ने उनके बेटे शानू की मंगलवार रात 8 बजे से ही घर से गायब होने की बात कही। उन्‍होंने कहा, शानू को उसका दोस्त आबिद अली घर बुलाकर ले गया था। लोगों का कहना है कि, दोनों युवक नशा (गांजा का सेवन) करते थे और आबिद तो चोरी भी करता था। आबिद जेल भी जा चुका है। वहीं, घटनास्थल पर सिगरेट के तीन बिखरे पैकेट भी बरामद हुए हैं।

जानकारी के अनुसार, आबिद अली परिवार से अलग बड़ेगांव में किराये पर रहता था। उसकी नशे की आदत से परिजन भी परेशान रहते थे। लोगों ने बताया कि, आज सुबह संभवत: युवक रेल ट्रैक पर बैठकर गांजा पी रहे होंगे और ट्रेन के चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। वहीं, पिपराइच थाना प्रभारी सूर्यभान सिंह ने बताया कि, शवों को स्टेशन मास्टर की सूचना पर बरामद किया गया। दोनों युवक नशा करते थे। शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related posts

घरों को तोड़ने की वजह बन रहा ये ऑनलाइन गेम्स, 200 से ज्यादा तलाक की बना वजह

Rani Naqvi

रोजवैली घोटाला :सुदीप की गिरफ्तारी से भड़की ममता, होगी कोर्ट में पेशी

shipra saxena

कोरोना अपडेटः 24 घंटे में आए 43 हजार 640 केस, 722 की मौत

Rahul