featured यूपी

कासगंजः स्कूल प्रबंधक की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या, क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

कासगंजः स्कूल प्रबंधक की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या, क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

कासगंजः सोरो थाना क्षेत्र के मल्लाह नगर में मंगलवार देर रात एक स्कूल प्रबंधक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि हत्या स्कूल की प्रॉपर्टी के विवाद के चलते की गई है। वहीं, एसपी कासगंज ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए घटना पर जल्द खुलासे की बात कही है।

बता दें कि सोरों थाना क्षेत्र में एकेएस इंटर कॉलेज है, वहां के प्रबंधक सुधीर सक्सेना की बीती रात उनके आवास पर सोते वक्त कुल्हाड़ी मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। दूसरे दिन सुबह सुधीर का शव कमरे में ही क्षत-विक्षत हालत में पाया गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए घटना के बारे में जल्द खुलासा करने की बात कही है। एसपी ने रात में ही घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं, मौके पर फील्ड यूनिट और पुलिस अधिकारियों ने भी मुआयना किया।

हिरासत में स्कूल का चौकीदार

स्कूल प्रबंधकी हत्या के बाद इलाके में हडकंप मच गया। पुलिस ने स्कूल के एक चौकीदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि स्कूल कैंपस के जिस आवास में स्कूल प्रबंधक का शव पाया गया है, उस कमरे के बाहर ताला लगा था। चारपाई पर पड़ी लाश के ही पास हत्या में प्रयोग हुई कुल्हाड़ी भी मिली है।

Related posts

चोरी की वारदातों में हो रहा इजाफा, पुलिस प्रशासन ने साधी चुप्पी

kumari ashu

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा में मोपा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का किया उद्घाटन, नॉन-स्टॉप उड़ानें होंगी शुरू

Rahul

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, महाराष्ट्र और कर्नाटक के गन्ना किसानों से मुलाकात

Rani Naqvi