featured Breaking News देश

जर्नादन रेड्डी के घर पर आयकर विभाग का छापा

Janardan reddy जर्नादन रेड्डी के घर पर आयकर विभाग का छापा

बेल्लारी। सोमवार देर शाम आयकर विभाग ने बेटी की राजशाही शादी करने वाले जर्नादन रेड्डी को नोटिस भेजा है। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग के तीन अधिकारियों ने सोमवार को देर शाम जर्नादन रेड्डी के घर पहुंच कर उन्हे आयकर विभाग का नोटिस थमा दिया। नोटिस में उनसे शादी में हुए खर्चों का ब्योरा मांगा गया है और साथ ही उन्हें शुक्रवार तक जबाब देने को कहा गया है। आपको बता दें कि 16 नवंबर को जर्नादन रेड्डी के बेटी की शादी हुई है जिसमें करोड़ों रुपए खर्च किए गए हैं।

janardan-reddy

आपको बता दें कि नोटबंदी से त्राहि त्राहि कर रहे देश के इतर रेड्डी के बेटी की भव्य शादी हुई जिसमें करीब पचास हजार लोगों ने शिरकत भी की। विरोधी पार्टी पहले से ही आरोप लगाते रहे हैं कि सरकार देश के बड़े लोगों पर कोई जांच नहीं कर रही है। पर सोमवार को आयकर विभाग ने जर्नादन रेड्डी के घर पर छापेमारी की। संसद के जारी सत्र में भी यह मुद्दा विपक्षी पार्टियाें के द्वारा उठाया जाता रहा है। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने मामला उठाते हुए कहा था कि रेड्डी के पास इस नोटबंदी में खर्च करने के लिए इतने पैसे कहां से आए हैं? इसकी जांच की जानी चाहिए।

आपको बता दें कि जर्नादन रेड्डी की कर्नाटक में माइनिंग इंडस्ट्री है, रेड्डी इससे पहले कई सारे मामलो को लकर चर्चा में रहे हैं, उन्हें खनन घोटाले के आरेाप में जेल भी भेजा जा चुका है। जर्नादन 2008 से 2011 के बीच भाजपा से मंत्री भी रह चुके हैं। हालिया दिनों में बेटी की करोड़ों की शादी को लेकर वे चर्चा में आए।

Related posts

पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, कृष्णा घाटी में दागे मोर्टार

Pradeep sharma

राजनाथ: सभी कश्मीरी नागरिक नहीं हैं आतंकवादी

Srishti vishwakarma

आखिरकार लग ही गई पेट्रोल -डीजल के दामों पर लगाम..

Mamta Gautam