September 22, 2021 7:40 am
featured बिज़नेस

आखिरकार लग ही गई पेट्रोल -डीजल के दामों पर लगाम..

पेट्रोल-डी़ल के बढ़ते दामों को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर लागातार निशाना साध रहा है। लेकिन अब नहीं साध पाएंगा क्योंकि आज पेट्रोल-डीजल के रेट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। जिसको देखकर लग रहा है कि, पेट्रोल-डीजल के दाम रूक गये हैं। सरकारी तेल कंपनियों ने कल डीजल की कीमतों में 17 पैसे की बढ़ोतरी की थी। हालांकि, पेट्रोल की कीमतों को काफी दिनों से नहीं बढ़ाया गया है।

petrol 1 आखिरकार लग ही गई पेट्रोल -डीजल के दामों पर लगाम..
सुबह छह बजे पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव होता है। सुबह छह बजे से ही नई दरें लागू हो जाती हैं। कई टेक्स लगाने के बाद पेट्रोल-डीजल के भाव बढ़ाते हैं। विदेशी मुद्रा दरों के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें क्या हैं, इस आधार पर रोज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव होता है। मुंबई में पेट्रोल की कीमत 87.19 रुपये प्रति लीटर है। वहीं डीजल 79.71 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

https://www.bharatkhabar.com/pm-modi-can-join-ram-janmabhoomi-pujan/

कोलकाता में आज पेट्रोल 82.10 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल की कीमत 176.67 रुपये प्रति लीटर है। चेन्नई में पेट्रोल की कीमत 83.63 रुपये प्रति लीटर है, और डीजल 78.50 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। दिल्ली में डीजल की कीमत 81.52 रुपये की दर से बिक रहा है। दिल्ली में आज तक इतना महंगा पट्रोल-डीजल नहीं बिका।

Related posts

ममता बनर्जी का बयान कहा, हम पश्चिम बंगाल में NRC की इजाजत नहीं देंगे

mahesh yadav

लालू के राजनीतिक भविष्य का कल होगा फैसला, कोर्ट सुनाएगा चारा घोटाला मामले में अपना फैसला

Breaking News

INDvsWI: दूसरा वनडे मुकाबला हुआ टाई, कोहली ने खेली शानदार पारी

mahesh yadav