featured देश

सिद्धू की पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने की राह मुश्किल ! कैप्टन ने दिल्ली में उतारी अपनी टीम

amrinder navjot siddhu सिद्धू की पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने की राह मुश्किल ! कैप्टन ने दिल्ली में उतारी अपनी टीम

पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह बढ़ती जा रही है। नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस की कमान सौंपे जाने की चर्चाओं के बीच सीएम अमरिंदर सिंह और उनके समर्थक सिद्धू को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने पर तैयार नहीं है।

सिद्धू ने नेताओं संग किया नाश्ता

इस सियासी खींचतान के बीच सिद्धू और अमरिंदर की अलग-अलग तस्वीर सामने आई हैं। एक ओर नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब में कांग्रेस के विधायकों और नेताओं के साथ नाश्ता किया तो। तो दूसरी ओर कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली में कांग्रेस सांसदों की टीम उतरा रहे हैं।

सांसदों ने सोनिया गांधी से मांगा समय

वहीं आज दिल्ली में प्रताप सिंह बाजवा के घर पंजाब के कांग्रेस सांसदों की बैठक होनी है। बैठक में नवजोत सिंह सिद्धू के पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर चर्चा होगी। जिसके खिलाफ खड़े ये सांसद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने का समय मांगेंगे।

विरोधियों को गले लगा रहे सीएम अमरिंदर

जानकारी के मुताबिक सांसद सोनिया गांधी से मिलकर अपील करेंगे कि सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष ना बनाया जाए। अब देखना होगा कि पार्टी आलाकमान सोनिया गांधी क्या फैसला लेती हैं। बता दें कि बीती रात कैप्टन और बाजवा की मुलाकात के बाद मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा है। सिद्धू का पत्ता काटने के लिए कैप्टन अपने पुराने विरोधियों तक को गले लगा रहे हैं।

हरीश रावत से मुलाकात गई बेकार !

उम्मीद थी कि हरीश रावत से कैप्टन की मुलाकात के बाद कांग्रेस में जारी कलह शांत हो जाएगी। क्योंकि कैप्टन से मुलाकात के बाद रावत ने कहा था कि कैप्टन आलाकमान का फैसला मानने को राजी हैं, और उन्होंने अपनी बात दोहराई है कि जो भी फैसला कांग्रेस अध्यक्ष लेंगी वो स्वीकार करेंगे।

Related posts

दिल्ली शराब घोटाला: आज सीबीआई के सामने पेश नहीं होंगे मनीष सिसोदिया, मांगा समय

Rahul

हर नागरिक अपने कर्तव्य का पालन करेंः मन की बात में मोदी

kumari ashu

राष्ट्रपति के चुनिंदा भाषणों की पुस्तकें उनकी ज्ञान धारा का संकलन हैं: उपराष्ट्रपति

Trinath Mishra