Breaking News featured यूपी

लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत,पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत,पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ: भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में परिवार के पांच लोगों की मौत होने से हड़कंप मच गया। इस सड़क हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। सभी गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है साथ ही पाचों मृतकों के शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है।

सभी लोग मंदिर जा रहे थे

लखनऊ के इटौंजा कुर्सी रोड के टिकरी गांव के पास एक बड़ा सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। आम से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और वैन पर पलट गया। वैन में मौजूद पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी वैन सवार बाराबंकी में लोधेश्वर मंदिर जा रहे थे।

मंत्रत पूरी होने पर जा रहे थे मंदिर

उन्नाव निवासी इंद्र बहादुर सिंह की बेटी की शादी कानपुर देहात में हुई थी। इंद्र बहादुर ने बेटी के बच्चों के लिए मन्नत मांगी थी। मन्नत पूरी होने पर पिता और भाइयों के साथ बाराबंकी जा रहे थे। इंद्र बहादुर का बेटा वैन चला रहा था।

हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल

यह सभी कुर्सी रोड से वैन से जा रहे थे। सुबह करीब दस बजे के पास टिकरी गांव पहुंचते ही आम से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर वैन पर पलट गया। हादसे में मासूम बेटे अर्नव,इंद्र बहादुर के बेटे आर्यन सिंह, अजीत सिंह, एक अन्य रिश्तेदार की मौत हो गई। इंद्र बहादुर की बेटी और वैन चालक भाई हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है।

हादसे को देख सिहर उठे लोग

वैन सवारों पर जब 14 टायरा ट्रक पलटा तो वहां मौजूद लोगों में दहशत भर गई। हादसे का मंजर इतना खौफनाक था कि वहां मौजूद लोग सिहर उठे। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू चलाया और क्रेन से ट्रक को हटाया। ट्रक के नीचे दबकर वैन पूरी तरह से तबाह हो गई। अंदर मौजूद लोगों को वैन और ट्रक को गैस कटर से काटकर निकालना पड़ा।

Related posts

पंजाब ट्रेन हादसाःअमृतसर में सौ अधिक लोगों को ट्रेन ने रौंदा, रावण का किरदार निभाने वाला भी मृतकों में शामिल

mahesh yadav

UPPSC के RO/ARO के अभियार्थियों के प्रमाणपत्र का इस दिन होगा सत्यापन

Shailendra Singh

आज से खुल सकता है 11 महीने बंद पड़ा टिकरी बॉर्डर, पुलिस पर लग रहे थे बंद करने के आरोप

Rani Naqvi