featured यूपी

मेरठः बीए की छात्रा ने वरिष्ठ सपा नेता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कहा- नेता जी भेजते थे अश्लील वीडियो-मैसेज

मेरठः बीएम की छात्रा ने वरिष्ठ सपा नेता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कहा- नेता जी भेजते थे अश्लील वीडियो-मैसेज

मेरठः बीएम की एक छात्रा ने समाजवादी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि वह ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए नेताजी के पास गई थी। उस वक्त उसने अपना नंबर दिया, जिसके बाद नेता जी उससे अश्लील वाट्सएप चैट करने लगे। उन्होंने छात्रा को अश्लील वीडियो भी भेजी।

हलांकि वाट्सएप चैट में छात्रा को बेटी कहकर संबोधित किया जा रहा है। एसएसपी ने एसपी देहात को जांच सौंपते हुए मामले की सख्ती से जांच करने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि पूरा मामला हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। छात्रा बीते अप्रैल महीने में वरिष्ठ सपा नेता के पास ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए गई थी। सपा नेता पूर्व सपा सरकार में वरिष्ठ पद पर रह चुके हैं।

छात्रा का आरोप है कि सपा नेता उसे अपने पास बुलाने के लिए मैसेज करने लगे। छात्रा के नंबर पर एक अश्लील वीडियो भी भेजी। कुछ दिनों तक तो पीड़िता ने मामले को दबाए रखा, लेकिन बात आगे बढ़ने पर छात्रा ने परिजनों को इसके बारे में सूचित किया।

परिजनों ने इस मामले को लेकर कचहरी में अधिवक्ताओं से मिले, जिसके बाद छात्रा ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी से मामले की शिकायत की। ये मामला राजनीति से जुड़ होने के कारण ये किसी षड्यंत्र का हिस्सा तो नहीं, लिहाजा केस दर्ज करने से पहले एसपी देहात केशव कुमार को मामले की जांच दी गई है।

एसपी देहात का कहना है कि चुनाव मे व्यस्तता होने के चलते जांच देर में शुरू की गई है। अभी फैक्ट जुटाए जा रहे हैं। बता दें कि सपा नेता पर पहले भी केस दर्ज हो चुके हैं, जिसकी वजह से वे कई बार सुर्खियों में रहे हैं।

Related posts

तेजस्वी ने नीतीश कुमार को बताया ‘बिहार का हत्यारा’, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

rituraj

Russian Warplane Crash: येस्क में रूसी सुपरसोनिक लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त, 13 लोगों की मौत

Nitin Gupta

यूपी में बढ़ा कोरोना का प्रकोप, सीएम योगी ने दिए मॉक ड्रिल का आदेश

Neetu Rajbhar