featured यूपी

प्रदेश कार्यसमिति से पहले होगी भाजपा की कार्ययोजना बैठक

भाजपा की कार्ययोजना बैठक

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी उत्‍तर प्रदेश के सभी प्रदेश पदाधिकारियों का जमावड़ा गुरूवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय पर होगा। बैठक में शुक्रवार को होने जा रही कार्यसमिति बैठक के मसौदे पर चर्चा होगी। इस बैठक में भाजपा पदाधिकारियों के अलावा मोर्चा व प्रकोष्‍ठों के अध्‍यक्ष भी शामिल होंगे। इस बैठक को प्रदेश प्रभारी व केन्‍द्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह के अलावा प्रदेश अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन महामंत्री सुनील बंसल सबोधित करेंगे। परिचयात्‍मक बैठक होने के बाद मुख्‍य बिन्‍दुओं पर चर्चा होगी।

इसके अलावा 16 जुलाई को होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से पहले भाजपा अपने मोर्चा व प्रकोष्‍ठों की कार्यकारिणी की घोषणा भी कर सकती है । क्‍योंकि 15 जुलाई को भाजपा के प्रदेश कार्यालय में होने वाली बैठक में इस पर भी चर्चा होगी। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी व केन्‍द्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य,डा. दिनेश शर्मा के अलावा सभी प्रदेश पदाधिकारी शामिल होंगे।

आगामी 16 जुलाई को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक है। इस बैठक के दाैरान पार्टी के बड़े नेता प्रदेश कार्यालय में उपस्थित रहेंगे और कार्यसमिति के अन्‍य सदस्‍य अपने- अपने जिला केन्‍द्रों से आनलाइन माध्‍यम से बैठक में जुडेंगे। कोराेना को देखते हुए यह निर्णय पार्टी ने लिया है। प्रदेश कार्यसमिति की बैठक संपन्‍न होने के बाद क्षेत्रीय कार्यसमिति की बैठक होगी। इसके बाद जिला कार्यसमिति की बैठक होगी। क्षेत्रीय कार्यसमिति व जिला कार्यसमिति की बैठक आनलाइन न होकर प्रत्‍यक्ष होगी। इन बैठकों के संपन्‍न होने के बाद भाजपा पूरी तरह से चुनावी तैयारी में लग जायेगी। प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए अभियान की घोषणा भी हो सकती है।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने बताया कि 16 जुलाई को
होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों के अलावा मोर्चा व प्रकोष्‍ठों के अध्‍यक्षों को भी बुलाया गया है जबकि 15 जुलाई को कार्ययोजना को लेकर बैठक होगी।

Related posts

मुख्यमंत्री योगी: कोरोना संक्रमण से बचाव और उपचार की व्यवस्थाओं को और बेहतर किया जाये

Kalpana Chauhan

रायबरेली में पोस्टर वॉर,  प्रियंका गांधी के लापता होने के पोस्टर चस्पा 

mahesh yadav

‘सड़क पर बंगाल की राजनीति’,ममता के बाद अब स्मृति ईरानी ने दौड़ाई स्कूटी

Sachin Mishra