featured देश राज्य

‘सड़क पर बंगाल की राजनीति’,ममता के बाद अब स्मृति ईरानी ने दौड़ाई स्कूटी

SMRITI 'सड़क पर बंगाल की राजनीति',ममता के बाद अब स्मृति ईरानी ने दौड़ाई स्कूटी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजनीति अब सड़कों पर आ गई है। बंगाल की राजनीति का स्तर यहां पहुंच गया है कि नेता अब रेंज रोवर छोड़ स्कूटी से बंगाल की जनता को लुभाने की कवायद में लगे हुए हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ही तर्ज पर अब बीजेपी नेता स्मृति ईरानी सड़कों पर स्कूटी चलाती हुई कैमरे में कैद हुई हैं। स्मृति ने पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में ममता सरकार के खिलाफ स्कूटी से चुनाव प्रचार कर किया। इस दौरान उनके साथ बीजेपी नेता रूपा गांगुली समेत बीजेपी के कई समर्थक भी मौजूद थे।

स्मृति ने ममता पर बोला हमला

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान बंगाल के दक्षिण 24 परगना  पहुंची बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार ने जनता से जुड़ी मुल्यवान योजनाएं रोकी हैं। ममता दीदी को सिर्फ सत्ता चाहिए उनका बंगाल की जनता से कोई सरोकार नहीं है। इतनी ही नहीं ममता दीदी समेत पूरी टीएमसी को राजनीति महज एक खेल लगती है, लेकिन बीजेपी राजनीति को एक सेवा भाव मानती है, राजनीति से बीजेपी देश की जनता जनार्दन का सेवा करना चाहती है।

‘राहुल जोड़ते नहीं तोड़ते हैं’- स्मृति

ममता बनर्जी के अलावा स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के केरल पर दिए बयान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राहुल जहां भी जाते हैं वहां वह जनता को जोड़ते नहीं बल्कि फूट कराकर तोड़ते हैं। इस बात की बानगी पुडुचेरी अपने आप में है।

कल ममता बनर्जी ने चलाई थी स्कूटी

गौरतलब है कि बीते गुरूवार को पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सड़क पर इलेक्ट्रिक स्कूटी चलाकर पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर अपना विरोध जताया था। स्कूटी से सचिवालय तक ममता स्कूटी से गई थी।

Related posts

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को दिल्ली हाईकोर्ट से कोई राहत नहीं

rituraj

अगर आप भी जोड़ो के दर्द से परेशान, तो भूलकर भी ना करें इन चीजों का सेवन

Kalpana Chauhan

अमेरिका से 24 एमएच-60 रोमियो हेलीकॉप्टर का सौदा करना चाहता है भारत

mahesh yadav