featured यूपी

प्रियंका गांधी के दौरे में बदलाव, अब 14 जुलाई को नहीं इस दिन लखनऊ आएंगी…

प्रियंका गांधी के दौरे में बदलाव, अब 14 जुलाई को नहीं इस दिन लखनऊ आएंगी...

लखनऊ: यूपी कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी 14 जुलाई को लखनऊ में दौरा करने वाली थी। पर अब इस दौरे में बदलाव किया गया। प्रियंका गांधी का यह दौरा 14 जुलाई के बजाय 16 जुलाई को किया गया है। प्रियंका गांधी अब 16 जुलाई को लखनऊ आएंगी।

यूपी विधानसभा 2022 चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में सभी पार्टियां अपनी तैयारी में जुट गई है। कांग्रेस पार्टी के पास यूपी में ज्यादा करने को कुछ है नहीं पर पार्टी इस बार यूपी में काफी एक्टिव दिख रही है। जहां अजय कुमार लल्लू रोज योगी सरकार पर हमला कर रहे है तो वहीं प्रियंका गांधी भी यूपी सरकार पर लगातार हमलावर है।

इसी के चलते प्रियंका गांधी लखनऊ दौरे पर 14 जुलाई को आने वाली थी। लेकिन निजी कारणों की वजह से उनके इस दौरे में बदलाव किया गया है। प्रियंका गांधी अब लखनऊ 16 जुलाई को आएंगी। 16 जुलाई को प्रियंका गांधी कांग्रेस नेताओँ के साथ मीटिंग करेंगी। प्रियंका गांधी मीटिंग में चुनाव के मुद्दे पर बात करेंगी। साथ ही यूपी में कांग्रेस की क्या रणनीति होनी चाहिए इस पर भी बातचीत करेंगी।

प्रियंका गांधी के लखनऊ कार्यक्रम में बदलाव, 14 जुलाई की बजाए अब 16 जुलाई को आएंगी, अब 16 जुलाई को लखनऊ आएंगी प्रियंका गांधी, कांग्रेसी नेताओं के साथ मीटिंग करेंगी प्रियंका।

Related posts

राहत:एंटीजन में पॉजिटिव आने वाले मरीजों को अस्पताल मे भर्ती होने के लिए आरटीपीसीआर टेस्ट की जरूरत नहीं

sushil kumar

…आखिरकार अरुणाचल के गर्वनर को छोड़नी पड़ी कुर्सी

Rahul srivastava

ऑस्ट्रेलियाई संसाधन मंत्री ने धर्मेन्द्र प्रधान से मुलाकात कर ऊर्जा संसाधनों पर की अहम चर्चा

Trinath Mishra