प्रियंका गांधी के दौरे में बदलाव, अब 14 जुलाई को नहीं इस दिन लखनऊ आएंगी...

लखनऊ: यूपी कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी 14 जुलाई को लखनऊ में दौरा करने वाली थी। पर अब इस दौरे में बदलाव किया गया। प्रियंका गांधी का यह दौरा 14 जुलाई के बजाय 16 जुलाई को किया गया है। प्रियंका गांधी अब 16 जुलाई को लखनऊ आएंगी।

यूपी विधानसभा 2022 चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में सभी पार्टियां अपनी तैयारी में जुट गई है। कांग्रेस पार्टी के पास यूपी में ज्यादा करने को कुछ है नहीं पर पार्टी इस बार यूपी में काफी एक्टिव दिख रही है। जहां अजय कुमार लल्लू रोज योगी सरकार पर हमला कर रहे है तो वहीं प्रियंका गांधी भी यूपी सरकार पर लगातार हमलावर है।

इसी के चलते प्रियंका गांधी लखनऊ दौरे पर 14 जुलाई को आने वाली थी। लेकिन निजी कारणों की वजह से उनके इस दौरे में बदलाव किया गया है। प्रियंका गांधी अब लखनऊ 16 जुलाई को आएंगी। 16 जुलाई को प्रियंका गांधी कांग्रेस नेताओँ के साथ मीटिंग करेंगी। प्रियंका गांधी मीटिंग में चुनाव के मुद्दे पर बात करेंगी। साथ ही यूपी में कांग्रेस की क्या रणनीति होनी चाहिए इस पर भी बातचीत करेंगी।

प्रियंका गांधी के लखनऊ कार्यक्रम में बदलाव, 14 जुलाई की बजाए अब 16 जुलाई को आएंगी, अब 16 जुलाई को लखनऊ आएंगी प्रियंका गांधी, कांग्रेसी नेताओं के साथ मीटिंग करेंगी प्रियंका।

अल्मोड़ा: पुलिस ने चलाया सघन चेकिंग अभियान, 7.5 लाख की अंग्रेजी अवैध शराब बरामद

Previous article

IMA ने की सीएम पुष्कर सिंह धामी से अपील, कोरोना के बीच न कराएं कांवड़ यात्रा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured