Breaking News featured यूपी

सपा का नया चुनावी गाना रिलीज…सूपड़ा साफ़ कर देगी

‘भ्रम है क्या तुम्हे अब भी ये जनता माफ़ कर देगी, सूपड़ा साफ़ कर देगी’

लखनऊ: आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र समाजवादी पार्टी की गतिविधियां भी बढ़ती जा रही हैं। जहां एक ओर पार्टी का शीर्ष नेतृत्व सत्तारूढ़ भाजपा को घेरने की कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है वहीं दूरसी तरफ पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से जनता को लुभाने में लगे हुए हैं।

इन्हीं सब के बीच अब समाजवादी पार्टी ने चुनाव को देखते हुए एक नया चुनावी गाना रिलीज किया है। इस गाने के बोल, ‘भ्रम है क्या तुम्हे अब भी यह जनता माफ़ कर देगी, बहुत के घर उजाड़े हैं सूपड़ा साफ़ कर देगी’ हैं।

पार्टी के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर इस सॉंग को रिलीज किया गया है और अबतक तीन हज़ार से ज्यादा लोग इसको देख चुके हैं। साथ ही 800 से ज्यादा यूजर्स के द्वारा इसको शेयर भी किया गया है।

इस वीडियो सॉंग में कोरोना महामारी से जुड़े कई दृश्य दिखाए गए हैं। वीडियो में शमशान घाट के उस दृश्य को दिखाया गया है जिसमें कई शव जल रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर शमशान घाट के इस दृश्य को देखकर पूरे देश की रूह कांप गई थी। इसके अलावा वीडियो सॉंग में लॉकडाउन के दौरान हजारों किलोमीटर चल कर वापस आने वाले प्रवासियों का सीन भी है। इसके अलावा अस्पतालों में अपने परिजनों के लिए रोते-बिलकते तीमारदारों और ऑक्सीजन के लिए लाइनों में खड़े लोगों के सीन को भी दर्शाया गया है।

इन सब के अलावा वीडियो में लाठीचार्ज और प्रदर्शन के दृश्य भी दिखाए गए हैं। इस वीडियो को यासिर सिद्दीकी (वाइस प्रेसिडेंट, व्यापार सभा, समाजवादी पार्टी) द्वारा बनाया गया है।

आप भी देखिए ये वीडियो

 

Related posts

पाकिस्तान के साथ सीमा पार गोलाबारी में भारतीय जवान हुआ शहीद..

Mamta Gautam

Uttarakhand H3N2 Influenza: उत्तराखंड में इन्फ्लूएंजा से बचाव को लेकर एडवाइजरी जारी, जिलाधिकारियों को दिए निर्देश

Rahul

Ganesh Chaturthi 2022: देशभर में गणेश चतुर्थी की धूम, पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई

Rahul