featured यूपी

अयोध्या हादसा: पत्नी-बच्चे की मौत से आहत पिता ने अस्पताल में पिया सेनेटाइजर, पढ़ें पूरी खबर

अयोध्या:

अयोध्या: आगरा का एक परिवार अयोध्या गया था। जहां वह 15 सदस्यों के साथ पहुंचा । तभी परिवार के कुछ सदस्य नदी में नहाने लगे। इसी दौरान कुछ लोग नदी में डूबने लगे तो परिवार के अन्य सदस्य उन्हे बचाने के लिए नदी में कूद गए। इसी दौरान वह भी नदी की धारा की चपेट में आ गए। सरयू नदी में डूबने से परिवार के छह सदस्यों की मौत हुई थी।

बच्चे और पत्नी की मौत से आहत

बचे हुए लोगों मे से एक युवक ने अस्पताल में आत्महत्या का प्रयास किया। युवक ने अस्पताल में रखा सेनेटाइजर पीने की कोशिश की। नदी से रेस्क्यू करने के बाद युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवक को जब पता चला की उसकी पत्नी और बच्चे की नदी में डूबकर मौत हो गई तो उसने वहां रखे हैंड सेनेटाइजर को पी लिया।यह घटना कोतवाली कैंट के गुप्तार घाट की है।

15 लोगों का परिवार आया था अयोध्या

कल आगरा का 15 लोगों का परिवार अयोध्या आया था। जहां वह सरयू नदी में नहाने के लिए रूक गए। नदी में नहाते समय एक बड़ा हादसा हो गया। इस नदी में पूरा परिवार डूब गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर छह लोगों के शव बरामद किए। जबकि चार लोग अभी भी लापता है।

सीएम योगी ने लिया था संज्ञान

सीएम योगी ने भी मामले का संज्ञान लिया था। सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा था परिवार के लोगों का जल्द से जल्द रेस्क्यू किया जाए।

Related posts

सीएम रावत ने पीएम मोदी की अध्यक्षता में आयोजित मुख्यमंत्रियों की वीडियो कांफ्रेंसिग में भाग लिया

Rani Naqvi

शरद पूर्णिमा: जानिए शरद पूर्णिमा की रात खुले में क्यों रखी जाती है खीर ?

mahesh yadav

Good News: मात्र 10 रुपये में होगा लगेज वायरस मुक्त, जानिए क्या है रेलवे की यह पहल

Aditya Mishra