मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश: सांसद प्रज्ञा ठाकुर का डांस करते वीडियो वायरल, कांग्रेस ने कसा तंज

Pragya मध्य प्रदेश: सांसद प्रज्ञा ठाकुर का डांस करते वीडियो वायरल, कांग्रेस ने कसा तंज

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अक्सर व्हीलचेयर पर नजर आने वाली प्रज्ञा ठाकुर एक शादी में डांस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि बीजेपी सांसद का पिछले दिनों भी एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो बास्केटबॉल खेलती नजर आ रही थीं।

वीडियो पर कांग्रेस ने कसा तंज

बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर ने खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर मालेगांव विस्फोट मामले में कोर्ट में पेश होने से छूट मांगी है। इसके बाद से एक के बाद एक वायरल हो रहे वीडियो पर कांग्रेस ने तंज कसा है।

कार्यक्रम में थिरकती नजर आईं प्रज्ञा ठाकुर

दरअसल ये वीडियो भोपाल स्थित उनके आवास का बताया जा रहा है। जहां उन्होंने दो गरीब लड़कियों की शादी का आयोजन किया था। इस दौरान प्रज्ञा ठाकुर कार्यक्रम में थिरकती हुईं नजर आईं।

वायरल होते वीडियो पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा कि हमारी भोपाल की सांसद बहन प्रज्ञा ठाकुर को जब भी बास्केट बॉल खेलते हुए, बग़ैर सहारे के चलते हुए या इस तरह ख़ुशी से झूमते हुए देखते हैं तो बड़ी ख़ुशी होती है…?

पहले भी वायरल हुआ था वीडियो

वहीं इससे पहले भी बास्केटबॉल वाले वीडियो पर कांग्रेस नेता ने निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा था कि भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी ठाकुर को अभी तक व्हील चेयर पर ही देखा था लेकिन आज उन्हें भोपाल में स्टेडीयम में बास्केट बॉल पर हाथ आज़माते देखा तो बड़ी ख़ुशी हुई… अभी तक यही पता था कि किसी चोट के कारण वो ठीक से खड़ी और चल फिर भी नही सकती है…? ईश्वर उन्हें हमेशा स्वस्थ रखे..

मालेगांव ब्लास्ट में आरोपी हैं सांसद !

दरअसल सासंद प्रज्ञा ठाकुर साल 2008 के मालेगांव में एक मस्जिद के पास बाइक में विस्फोट के मामले में आरोपी हैं। और मामले में जमानत पर बाहर हैं। बता दें साल 2017 में जमानत मिलने से पहले वो 9 साल तक जेल में हीं थी। मालेगांव विस्फोट में 6 लोगों की मौत हो गई थी और 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

Related posts

मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस को समर्थन करेगी बसपा

Ankit Tripathi

स्कूली छात्र बाल अधिकार सप्ताह का भव्य आगाज, बच्चों ने बिखेरा जलवा

Trinath Mishra

MP Board 12वीं का रिजल्ट घोषित, यहां चेक करें अपना रिजल्ट

pratiyush chaubey