featured यूपी

गोंडा डीएम पर डॉक्टरों ने लगाए गंभीर आरोप, ACMO समेत 17 चिकित्सकों ने सौंपा इस्तीफा

गोंडा डीएम पर डॉक्टरों ने लगाए गंभीर आरोप, ACMO समेत 17 चिकित्सकों ने सौंपा इस्तीफा

गोंडाः जिलाधिकारी मार्केंडेय पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी समेत 17 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधीक्षकों ने सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया है। सभी डॉक्टरनों ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) डॉ राधेश्याम केसरी को सामूहिक इस्तीफा सौंपा है।

डॉक्टरों ने जिलाधिकारी पर आरो लगाए हैं कि बीती 6 जुलाई देर शाम को हुई कोविड-19 की बैठक में डीएम ने अपर मुख्य चिकिस्सा अधिकारी एपी सिंह के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था। इस दौरान डीएम ने अधिकारी को फटकार लगाई थी। डीएम की इसी बात से आहत होकर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी (ACMO) के साथ 16 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने सामूहिक रूप से सीएमओ को इस्तीफा सौंपा है। इस्तीफे की खबर से जिले में प्रशासनिक व स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

वहीं, पीएमएस के जिला अध्यक्ष डॉ टीपी जायसवाल ने बताया कि हमारे सीनियर डॉक्टर डॉ एपी सिंह एसीएमओ साहब से डीएम साहब ने कोविड मीटिंग में अभद्र भाषा का प्रयोग किया। यह उचित नहीं है। 5-6  महीने से मौजूदा जिलाधिकारी द्वारा डॉक्टरों से दुर्व्यवहार की शिकायत संघ तक आती रही, लेकिन कोविड के चलते हम कार्य करते रहे। यह अच्छा व्यवहार नहीं है।

Related posts

तेजस्वी यादव समेत सभी विधायक देंगे इस्तीफा, बाहर से मिलेगा समर्थन- सूत्र

Pradeep sharma

उमा भारती ने कांग्रेस और सपा गठबंधन पर साधा निशाना

piyush shukla

मिर्जापुरः गंगा में बढ़ा जलस्तर, 500 गांवों से टूटा संपर्क, जलमग्न हुई फसलें

Shailendra Singh