Breaking News featured यूपी

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार को समाजवादी पार्टी ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार को समाजवादी पार्टी ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

लखनऊ: बॉलीवुड जगत के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने बुधवार सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया। वे 98वें वर्ष के थे। बीते 29 जून उन्हें सांस लेने में दिक्कत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन से हरा तरफ शोक की लहर है। बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत राजनीतिक हस्तियां भी उन्हें श्रधांजलि दे रही हैं।

समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई है। ट्वीट में लिखा है, ‘महान अभिनेता दिलीप कुमार साहब का निधन भारतीय फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति है! शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना! दिवंगत आत्मा को शांति दे भगवान। भावभीनी श्रद्धांजलि!’

सपा का ऑफिशियल ट्वीट

मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘ट्रेजेडी किंग’ के नाम से मशहूर दिलीप कुमार के निधन से हिंदी सिनेमा में एक युग का अंत हो गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उन्हें मुंबई के अस्पताल में (खार हिंदुजा) भर्ती कराया गया था और आज सुबह साढ़े सात बजे के करीब उनकी निधन की खबर मिली है। दिलीप कुमार के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट उनके निधन की सूचना की पुष्टि भी की गई है।

दिलीप कुमार की आखिरी सांस तक उनकी पत्नी सायरा बानो उनके साथ रहीं। बता दें कि सायरा लगातार ट्विटर पर दिलीप कुमार के हेल्थ का अपडेट देती रहती थीं और फैंस से लगातार दुआ करने की अपील भी कर रही थीं।

 

Related posts

जल्‍द यूपी वापस लाया जाएगा मुख्‍तार अंसारी, एडीजी प्रयागराज को मिली जिम्मेदारी

Shailendra Singh

Republic Day: सीएम ने आवास पर किया ध्वजारोहण, बोले- आज है गौरव का पल

Aman Sharma

Ayodhya Deepotsav Live: अयोध्या पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, लाखों दीपों से जगमगाएगी रामनगरी

Rahul