featured यूपी

अलीगढ़: एक और लव जिहाद का मामला, नाबालिग से शादी कर बदला उसका नाम

अलीगढ़: एक और लव जिहाद का मामला, नाबालिग से शादी कर बदला उसका नाम

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। अलीगढ़ जिले के थाना बत्रा देवी के डूडा कॉलोनी में लव जिहाद और धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। नोएडा सेक्टर के एक युवक ने हिंदू किशोरी का नाम सानिया रख दिया। जो कि कानपुर की रहने वाली है।

अलीगढ़ के इस मामले पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि डूडा कॉलोनी में कई लड़कियों को लाया जाता है, उनका जबरन धर्म परिवर्तन कराया जाता है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस कॉलोनी में नागरिकों की जांच होनी चाहिए।

इस पूरे प्रकरण को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने में जमकर हंगामा किया। पुलिस ने गैर समुदाय के युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित युवती को उसके चंगुल से छुड़ा लिया है।

अलीगढ़ के मामले पर बीजेपी की पूर्व महापौर शकुंतला भारती ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है 4 महीने पहले जब युवती को नोएडा लाया गया था। और उसके बाद नाबालिक युवती को न्यूरी गांव के अंदर इन लोगों ने एक घर में बंधक बनाकर रखा था। गांव में किशोरी के फर्जी मां-बाप बनाकर उसका निकाह करा दिया गया था। बाद में उसका नाम बदलकर सानिया रख दिया गया।

पुलिस का पूरे मामले पर कहना है कि किशोरी के मां-बाप से संपर्क किया जा रहा है। पुलिस लगातार किशोरी के माता-पिता से संपर्क करने में जुटी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

मनप्रीत सिंह बोले ओलंपिक के हॉकी मैच में लगा होगा पूरा जोर

Trinath Mishra

रायपुर एम्स में उपचाररत दो अन्य मरीजों को पूर्णत: स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से दी गई छुट्टी 

Shubham Gupta

WWT20: लगातार तीसरी जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचा भारत, आयरलैंड को दी मात

mahesh yadav