September 20, 2021 1:55 am
featured छत्तीसगढ़

रायपुर एम्स में उपचाररत दो अन्य मरीजों को पूर्णत: स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से दी गई छुट्टी

छत्तीसगढ़ 16 रायपुर एम्स में उपचाररत दो अन्य मरीजों को पूर्णत: स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से दी गई छुट्टी 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोनावायरस संक्रमण का असर अब कम होता दिखाई पर रहा है। यहां अब तक संक्रमण के 37 मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन इलाज की बेहतर सुविधा के चलते मरीज लगातार स्वस्थ्य होकर अस्पताल से घरों को लौट रहे हैं। मंगलवार को रायपुर एम्स में उपचाररत दो अन्य मरीजों को पूर्णत: स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अब सिर्फ तीन मरीज अस्पताल में उपचाररत हैं।

बता दें कि एम्स प्रबंधन ने मंगलवार की सुबह टि्वट के जरिए दो मरीजों के स्वस्थ्य होने और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दिए जाने की जानकारी साझा की। स्वस्थ्य हुए यह दोनों मरीज कटघोरा के रहने वाले हैं। अब सिर्फ तीन मरीज अस्पताल में उपचाररत हैं, इनमें रायपुर एम्स के कोरोना वार्ड में मरीजों का इलाज करते हुए संक्रमित एक नर्सिंग कर्मी भी शामिल है। प्रबंधन का कहना है कि अन्य तीनों मरीजों की स्थिति भी अब धीरे-धीरे सामान्य हो रही है। 

https://www.bharatkhabar.com/bus-crashed-to-pick-up-hundreds-of-students-of-chhattisgarh-trapped-in-kota-during-lockdown-one-student-injured/

वहीं उम्मीद है कि जल्द ही इन्हें भी अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। बता दें कि पिछले चार दिनों के दौरान राज्य में कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि वर्तमान में अभी 35 चिकित्सा कर्मी को ड्यूटी के बाद क्वारंटाइन किया गया है। आपको बता दें कि प्रदेश में अब तक 37 कोरोना के मरीज मिले हैं। इनमें से 34 स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि तीन लोगों का इलाज एम्स में चल रहा है।

छत्तीसगढ़ कोरोना अपडेट

नए केस – 0

कुल संक्रमित- 37

स्वस्थ हुए- 34

मौत : 0

Related posts

इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच की सीरीज के लिए की टीम मे शामिल शमी को कोर्ट का झटका.

mahesh yadav

दैनिक राशिफल: मेष राशि वालों के लिए अनायास धन लाभ का योग

Aditya Mishra

बारामूला के सेना कैंप में लगी आग, शार्ट सर्किट की वजह से हुआ हादसा

kumari ashu