featured मनोरंजन

तो इस शख्स को डेट कर रही हैं सारा अली खान, तस्वीरें हुईं वायरल

sara तो इस शख्स को डेट कर रही हैं सारा अली खान, तस्वीरें हुईं वायरल

सारा अली खान का नाम अक्सर उनके को-स्टार्स के साथ जोड़ा जाता रहा है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से लेकर कार्तिक आर्यन तक सारा खान के लिंकअप के चर्चे रहे हैं। लेकिन सारा ने कभी भी उन्हें ऑफीशियली कंफर्म नहीं किया।

सारा और हांडा की तस्वीरें वायरल

वहीं अब सारा अली खान का नाम फिल्म केदारनाथ के असिस्टेंट डायरेक्टर जेहन हांडा के साथ जोड़ा जा रहा है। इसकी वजह है सारा अली खान और हांडा की ताजा तस्वीरों और वीडियो को वायरल होना।

सारा ने लिखा ‘लव यू, टेक मी बैक’

दरअसल जेहन हांडा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाल ही में सारा अली खान के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों बीच पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर सारा अली खान ने लिखा लव यू, टेक मी बैक। इससे पहले भी बीते साल जेहन हांडा ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने सारा अली खान के साथ बिताए लम्हों को कैप्चर किया था।

sara ali तो इस शख्स को डेट कर रही हैं सारा अली खान, तस्वीरें हुईं वायरल

हांडा ने शेयर किया वीडिया

वीडियो शेयर कर हांडा ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि हमारे सालों के प्यार, दोस्ती और यादों का ना तो कोई टेस्टामेंट है, और ना ही कभी होगा। प्यार, जश्न, अच्छा और बुरा वक्त, कोरोना, किसे मालूम था कि इतनी सी उम्र में हमें इतने अलग-अलग पड़ावों से गुजरना पड़ेगा। लेकिन उस बुरे वक्त में हम एक दूसरे के साथ खड़े रहे। थैंक यू और मैं तुमसे वादा करता हूं कि हमेशा साथ दूंगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jehan Handa (@jehanhanda)

अतरंगी रे में नजर आएंगी सारा

गौरतलब है कि फिल्म लव आज कल-2 के दौरान सारा अली खान का नाम कार्तिक आर्यन के साथ भी जोड़ा गया तब। दोनों को अक्सर साथ में घूमते हुए भी देखा जाता था। हालांकि कुछ वक्त बाद सारा और कार्तिक ने अपनी राहें अलग कर ली।

वहीं प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही अतरंगी रे में नजर आएंगी। जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी होंगे।

Related posts

जीवीके ईएमआरआई कंपनी का दावा, पचास से अधिक जिलों में कर्मचारी लौटे काम पर

Shailendra Singh

14 अगस्त 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और तिथि

Rahul

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कार्तिक पूर्णिमा और प्रकाश पर्व की दी शुभकामनाएं

piyush shukla