मनोरंजन

वाइब्रेंट रंगीन साड़ी में कहर ढा रही उर्वशी रौतेला, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Screenshot 88 वाइब्रेंट रंगीन साड़ी में कहर ढा रही उर्वशी रौतेला, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हाल ही में महान अभिनेता मनोज कुमार की पोती मुस्कान गोस्वामी की मेहंदी समारोह में सबसे सुंदर ड्रेस पहनकर शिरकत की। समारोह के लिए, एक्ट्रेस ने बेहद की खूबसूरत पटोला साड़ी पहनी थी।
क्या है पटोला साड़ी की खासियत?
पटोला भारत में सबसे पुरानी बुनाई तकनीकों में से एक है और प्रत्येक क्लासिक पटोला साड़ी लगभग 300 वर्षों तक जीवित रह सकती है और अपना रंग भी बरकरार रख सकती है।
उर्वशी रौतेला ने पारंपरिक बुनाई वाली साड़ी पहनी और कई तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “मैंने गुजरात में बनी मेरी सबसे पसंदीदा पटोला साड़ी पहनी है’…।
कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप!
लाल बॉर्डर और नीले रंग के ब्लाउज वाली उर्वशी की बहुरंगी साड़ी डिजाइनर आशा गौतम की है और इसकी कीमत 4,25,500 रुपये है। इतना ही नहीं, उर्वशी ने परफेक्ट ज्वैलरी चुनकर ग्लैम फैक्टर जोड़ा। उर्वशी को पूजा डायमंड्स की 24,50,000 रुपये की चूड़ियां और अंगूठियां पहने देखा गया। उर्वशी पर बिल्कुल शाही दिखने वाला नेकपीस और मांग टिक्का, करण जौहर के त्यागी ज्वैलर्स के संग्रह से आता है जो पारंपरिक स्पर्श को एक आधुनिक रूप देता है।
Screenshot 87 1 वाइब्रेंट रंगीन साड़ी में कहर ढा रही उर्वशी रौतेला, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप
पूरे लुक की कीमत
मेहंदी सेलिब्रेशन नाइट के लिए उर्वशी रौतेला का पूरा लुक रु। 58,75,500 है। आपको बता दें एयरपोर्ट लुक से लेकर रेड कार्पेट तक हर चीज में अतिरिक्त चमक होती है और उर्वशी कुछ सबसे शानदार और महंगी पोशाकें पहनती हैं जो उन्हें दूसरों की तुलना में अलग बनाती हैं।
काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ जियो स्टूडियो की वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Related posts

HAPPY BIRTHDAY PREITY ZINTA: 23 साल में फिल्म इंडस्ट्री में बनाई खास जगह, अभिषेक बच्चन से लेकर युवराज सिंह के साथ तक जुड़ा नाम

Saurabh

आमिर खान ने फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के प्रमोशन के लिए मारी छोटे पर्दे पर एंट्री

Rani Naqvi

मध्यप्रदेश विधानसभा ने नहीं दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि, ये है वजह

Rani Naqvi