वायरल वीडियो

लंगूर का दादी को गले लगाने का यह प्यारा VIDEO VIRAL

14598384 common langur monkey in india लंगूर का दादी को गले लगाने का यह प्यारा VIDEO VIRAL
इंसानों की तरह ही, गले लगाना और गले लगना जानवरों को  भी पसंद है। ये उन्हें भी शांत, सुरक्षित और आरामदायक महसूस कराता है। इस बात को साबित करने के लिए इंटरनेट पर ढेर सारे प्यारे-प्यारे जानवरों के वीडियो हैं जो आपको अचंभित कर देंगे। आज एक ऐसा ही एक ओर वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर जहां आप हैरान हो जाएंगे वहीं आपका दिल इसे देखकर खुश भी होगा।
लंगूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
एक लंगूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लंगूर बिस्तर पर लेटी हुई एक दादी को गले लगा रहा है। वीडियो राजस्थान के जोधपुर जिले के फलोदी इलाके में शूट किया गया है।
35 सेकेंड लंबे इस वीडियो क्लिप की शुरुआत भंवरी देवी नाम की 90 वर्षीय महिला के बगल में बिस्तर पर बैठे लंगूर से होती है। भंवरी देवी लंगूर की पीठ पर धीरे से थपथपाती है, फिर लंगूर तुरंत उठकर भंवरी देवी के ऊपर बैठ जाता है और गले लगाना शुरू कर देता है। अगले कुछ सेकंड में, लंगूर भी भंवरी देवी के बालों को छूता है फिर धीरे-धीरे दरवाजे की ओर चलकर कमरे से निकल जाता है।

मिली जानकारी के मुताबिक, भंवरी देवी के परिवार के सदस्यों ने बताया कि लंगूर पता नहीं कहां से आ गया और  दादी को गले लगाने लगा और अपने आप निकल गया।

Related posts

मस्ती से भरपूर है इमरान हाशमी और सनी लियोन का ये सॉन्ग: देखें वीडियो

Rani Naqvi

मेरठ में हादसा या हत्या, देखिए एक्सक्लूसिव वीडियो ?

bharatkhabar

एमडीडीए के उपाध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव ने दी नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं

Breaking News