featured यूपी

यूपी: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर पर काबू, जानिए कितने नए मरीज मिले

यूपी: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर पर काबू, जानिए कितने नए मरीज मिले

 

लखनऊ: यूपी (UP) में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। गुरुवार को आई टेस्‍ट रिपोर्ट के अनुसार, बीते 24 घंटे में प्रदेश में 229 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 32 संक्रमितों की मौत हुई है।

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग द्वारा आज जारी की गई कोविड टेस्‍ट रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी में बीते 24 घंटे में 229 कोरोना के नए संक्रमित पाए गए हैं। जबकि 308 मरीज कोरोना को मात देकर घर लौट गए हैं। वहीं, पिछले 24 घंटे में 32 संक्रमितों की कोरोना से मौत हो गई।

लखनऊ-मेरठ में सबसे ज्‍यादा मरीज

आज की रिपोर्ट की अनुसार, लखनऊ और मेरठ में कोरोना के सबसे ज्‍यादा नए संक्रमित मिले हैं। लखनऊ में 24 नए संक्रमित और नोएडा में 18 नए मरीज सामने आए हैं। वहीं, मौतों के मामले में कानपुर नगर में सबसे ज्‍यादा 11 संक्रमितों की मौत हुई है। जबकि दूसरे नंबर पर तीन मौतें लखनऊ में हुई हैं।

वहीं, कोरोना से मात देने वालों की संख्‍या कानपुर नगर में सर्वाधिक 58 रही, जबकि शाहजहांपुर में 22 संक्रमितों ने कोरोना को हरा दिया। गोरखपुर में 20, मुजफ्फरनगर में 11, वाराणसी में 16 और लखनऊ में 12 मरीज कोरोना से ठीक होकर घर लौट गए।

प्रयागराज में भी दो मौतें

इसके अलावा प्रयागराज में आठ नए संक्रमित मिले और दो मौतें हुई हैं। मुजफ्फरनगर में नौ नए मरीज मिले और दो संक्रमितों की मौत हो गई। गोरखपुर में सात नए संक्रमित मिले और एक मरीज की मौत हुई। मेरठ में 18 नए केस मिले और एक की मौत हुई। सुल्‍तानपुर एक नया केस मिला और दो मरीजों की मौत हुई। वहीं, शाहजहांपुर में चार नए मरीज मिले और दो मरीजों की मौत हुई।

Related posts

अखिलेश यादव के शिलान्यास वाले बयान पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने किया जोरदार पलटवार

Ankit Tripathi

देहरादूनःपशु और कृषि अन्तर्राष्ट्रीय मेला में शामिल हरियाणा के भैंसा के सीमेन की कीमत 11 करोड़

mahesh yadav

गुजरात में कांग्रेस के हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही स्थगित

Pradeep sharma