featured उत्तराखंड

अल्मोड़ा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

trivendra अल्मोड़ा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

Nirmal Almora अल्मोड़ा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, चुनाव को लेकर कही बड़ी बातनिर्मल उप्रेती, संवाददाता

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह देर शाम अल्मोड़ा पहुंचे। जहां अल्मोड़ा सर्किट हाऊस में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। अल्मोड़ा पहुंचे पूर्व सीएम ने कहा कि वो पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने आये हैं।

कानूनी कोई बाध्यता नहीं- पूर्व सीएम

वहीं मुख्यमंत्री के चुनाव को लेकर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि चुनाव का फैसला चुनाव आयुक्त को करना है। लेकिन कानूनी कोई ऐसी बाध्यता नहीं है कि चुनाव नहीं हो सकता। कानूनी कोई समस्या नहीं है, और चुनाव आयोग ही इसका फैसला कर सकता है।

प्रीतम सिंह ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

बता दें इससे पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होने कहा कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री की सीट को लेकर चुनाव होने या ना होने पर जिस तरह का संशय चल रहा है, उससे सरकार के पास केवल तीन विकल्प हैं।

‘कांग्रेस हर चुनौती के लिए तैयार’

प्रीतम सिंह ने कहा कि या तो सरकार मध्यावती चुनाव में जाए या राष्ट्रपति शासन की डिमांड करें। या फिर तीसरे मुख्यमंत्री का विकल्प सरकार के पास है। नहीं तो चुनाव आयोग जो भी निर्णय लेगा कांग्रेस हर चुनौती के लिए तैयार है। उन्होंने कहा की निर्णय अब चुनाव आयोग को लेना है, लेकिन कांग्रेस अपने लिहाज से हर चुनौती की तैयारी में जुटी हुई है।

Related posts

आर्थिक माहौल को अब दुबारा ठीक करने में लगेंगे राहुल

bharatkhabar

भ्रष्ट सरकार को फिर से नहीं चुनेगी जनता : अमित शाह

Rani Naqvi

भारत की समुद्री ताकत को बढ़ता देख पाक परेशान, लगाए गंभीर आरोप

shipra saxena