featured यूपी

मिर्जापुरः अब BSP के इस नेता ने दिया इस्तीफा, कहा- नेताओं के मंहगे शौक पूरा करने की हैसियत नहीं

मिर्जापुरः अब BSP के इस नेता ने दिया इस्तीफा, कहा- नेताओं के मंहगे शौक पूरा करने की हैसियत नहीं

मिर्जापुरः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी में बगावत के सुर तेज हो गए हैं। लगातार विधायको की बगावत के बाद अब जिला पंचायत अध्य़क्ष चुनाव में भी बसपा को झटके लगने शुरू हो गए हैं।

ताजा मामला मिर्जापुर जिले से सामने आया है, जहां बीएसपी के जिलाध्यक्ष रामाश्रय भारती ने ये कहते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है कि पार्टी के नेताओं के मंहगे शौक पूरे करने की उनकी हैसियत नहीं है।

रामाश्रय ने अपने इस्तीफे की जानकारी मीडिया को पत्र के माध्यम से दी। इस दौरान उन्होंने पार्टी के कई नेताओं पर गंभीर आरोप भी लगाए।

नेताओं के रुकने के लिए गेस्ट हाउस बुक कराया

पत्र के मुताबिक, 18 जून को पार्टी और संगठन से जुड़े सेक्टर प्रभारी डॉ. विजय प्रताप, पन्नालाल और गुड्डू राम का जिले में आगमन होना था। उनके रूकने के लिए रामाश्रय ने अष्टभुजा गेस्ट हाउस में रूम बुक कराया।

शौक पूरा करने की हैसियत नहीं

पत्र में रामाश्रय ने लिखा कि एक घंटा रुकने के बाद भी वे लोग बिना बताए कहीं और चले गए। जब हमने गुड्डू को फोन किया तो उन्होंने बताया कि वे लोग कोणार्क होटल चले गए हैं। उन्होंने कहा कि वे लोग बिना बताए किसी और के द्वारा बुक कराए कमरे में रुक गए, क्योंकि हमारी कोणार्क जैसे लग्जरी होटल बुक कराने की क्षमता नहीं है न ही हमारी हैसियत है।

बता दें कि ऐसी घटना से आहत हुए रामाश्रय ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

Related posts

हमजा शरीफ की संपत्ति का हुआ खुलासा, 411 मिलियन से अधिक की है संपत्ति

rituraj

8 सितंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल

Rahul

शहीद पायलट के पिता ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

Pradeep sharma