featured यूपी

राम मंदिर जमीन विवाद पर भड़के डिप्टी सीएम, सवाल उठाने वालों को दी चेतावनी

राम मंदिर जमीन विवाद पर भड़के डिप्टी सीएम, सवाल उठाने वालों को दी चेतावनी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर निर्माण के विरोधियों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि राम मंदिर निर्माण के जो विरोधी हैं, वो जमीन घोटाले की बात कर केवल दुष्प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि ये वही लोग हैं जिन्होंने राम भक्तों पर गोली चलवाईं हैं, राम भक्तों के खून से होली खेली है, भगवान राम के अस्तित्व को नाकारा है।

कोई भी दुष्प्रचार सफल नहीं हो पाएगा: केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री का कहना है कि ये विरोध राम मंदिर निर्माण को लेकर दुष्प्रचार है और किसी भी तरह का दुष्प्रचार सफल नहीं हो पाएगा। उन्होंने कहा है कि देश की सर्वोच्य अदालत के फैसले के बाद जिनकी ‘छाती फट’ रही थी, वो ये दुष्प्रचार कर रहे हैं और ऐसे लोग कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे।

राम भक्तों की आस्था को आहत पहुंचाना चाह रहे विरोधी

उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि इस दुष्प्रचार से राम भक्तों की आस्था को आहत पहुंचाई जा रही है। उन्होंने कहा है कि कोई घोटाला कोई घपला नहीं हुआ है, ये केवल उन लोगों की चाल है जो मंदिर निर्माण में शुरू से ही रोड़ा बनते आए हैं। इस दुष्प्रचार से भाजपा और सरकार को बदनाम करने की साजिश रची गई है, ये लोग कभी अपने इरादों में कामयाब नहीं होंगे।

Related posts

पुलिस की नाक के नीचे हुई चोरी

piyush shukla

शामली में भजन गायक अजय पाठक पत्नी-बेटी की हत्या, प्रशासन में मचा हड़कम्प

Trinath Mishra

Prabudh Sammelan में बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ- काशी आने पर गर्व की अनुभूति होती है, आज काशी, नई काशी के रूप में प्रस्तुत है

Saurabh