featured यूपी

राज्यमंत्री का दावा, फिर विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी को पूर्ण बहुमत

राज्यमंत्री का दावा, फिर विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी को मिलेगा पूर्ण बहुमत

बरेली: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां तेज हो गई हैं। सत्ता में बैठी भाजपा और विपक्ष के दल अपनी-अपनी तैयारियां करने लगे हैं। इसी क्रम में राज्यमंत्री सुनील भारद्वाज बरेली पहुंचे, जहां उनका कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

2022 में पूर्ण बहुमत

श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष और राज्य मंत्री सुनील भारद्वाज उर्फ भराला बरेली पहुंचे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत अभिनंदन किया। बरेली में वह जोगी नवादा निवासी संजीव कुमार शर्मा उर्फ दद्दा जी के निवास पर पहुंचे थे, इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और राज्य मंत्री का जोरदार स्वागत किया। सुनील बराला ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमीन पर खूब मेहनत की।

जनता की सेवा करने में, लोगों को दवाई, ऑक्सीजन जैसी सुविधाएं दिलाने में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इसी का परिणाम है कि एक बार फिर भाजपा लोगों के दिलों में बैठ गई है और आने वाले चुनाव में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। मोदी सरकार और प्रदेश में योगी सरकार के कामकाज से लोग काफी संतुष्ट हैं। भाजपा साफ-साफ प्रदेश में दोबारा सरकार बनाती हुई दिखाई दे रही है।

मौके पर मौजूद रहे कई भाजपा कार्यकर्ता और नेता

इस दौरान बरेली के कई क्षेत्रीय कार्यकर्ता, युवा नेता भी उपस्थित रहे। जिसमें भाजपा युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष वैभव भारद्वाज ने राज्य मंत्री सुनील भारद्वाज को अंग वस्त्र पहनाकर उनका सम्मान किया। उन्हें रामायण की पुस्तक देकर अभिनंदन किया गया। हिंदू जागरण मंच के युवा जिला अध्यक्ष हर्ष भारद्वाज, विपुल मिश्रा, सुमित शंखधार, शिशुपाल दक्ष, विराट भारद्वाज, दिव्यांशु आर्य, शिवम पंडित जैसे कार्यकर्ता भी इस दौरान उपस्थित रहे और सभी ने राज्य मंत्री का स्वागत और अभिनंदन किया।

Related posts

India Corona Cases: भारत में मिले 2,338 नए कोरोना मामले, 19 लोगों ने हारी जिन्दगी

Rahul

राम रहीम की पेशी आज, पुलिस ने की शांति बनाए रखने की अपील

Pradeep sharma

आज विदेशी सैटेलाइट सहित 31 उपग्रह लॉन्च करेगा इसरो

Pradeep sharma