featured खेल

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर माइकल वॉन की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया फेवरेट

वर्ल्ड टेस्ट चैमियनशिप पर माइकल वार्न की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया फेवरेट

WTC यानी वर्ल्ड  टेस्ट चैमियनशिप का फाइनल 18 जून से खेला जाना है। इस बड़ी प्रतियोगिता के मैच के लिए अब कुछ ही दिन शेष बचे है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियशिप भारत और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच खेली जानी है।

माइकल वार्न की भविष्यवाणी

फाइनल मैच को लेकर इंग्लैड़ के दिग्गज खिलाड़ी माइकल वार्न ने भविष्य़ावाणी कर दी है। माइकल वार्न ने कहा कि वर्ल्ड  टेस्ट चैम्पियनशिप में न्यूजीलैंड को प्रबल दावेदार माना है। वान का कहना है कि न्यूजीलैंड की टीम ने इंग्लैड की टीम से दो टेस्ट मैंच खेले है एक ड्रा हुआ है तो दूसरा मैच न्यूजीलैंड जीतने की कागार पर है। ऐसे में न्यूजीलैंड का टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल जीत सकती है।

लय में दिख रही है न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड की टीम ने इंग्लैड़ को उन्ही के देश में चित्त कर दिया है। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप से पहले न्यूजीलैंड और इंग्लैड को दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी थी। जिसका एक मैच ड्रा हो चुका है तो वहीं दूसरा मैच न्यूजीलैड जीतने की कागार पर है।

भारत ने भी तैयरियां शुरू की

भारत ने भी फाइनल मैच के लिए अभ्यास शुरू कर दिया। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी कि भारत की टीम मैदान में जमकर पसीना बहा रही है। और वह टेस्ट चैमपियनशिप के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Related posts

बिहार: बोधगया सीरियल ब्लास्ट मामले में नाबालिग समेत, सभी दोषी करार

rituraj

विंबलडन: सानिया-हिंगिस का सफर खत्म

bharatkhabar

अयोध्या में रामराज्य की स्थापना के लिए तपस्वी छावनी में महायज्ञ का आयोजन

Rani Naqvi