Breaking News featured देश यूपी

सीएम योगी की गृहमंत्री अमित शाह के साथ बैठक खत्म, कल पीएम मोदी से हो सकती है मुलाकात

AMIT SHAH 1 1 सीएम योगी की गृहमंत्री अमित शाह के साथ बैठक खत्म, कल पीएम मोदी से हो सकती है मुलाकात

दिल्ली: यूपी की राजनीति की चर्चा आज पूरे देश में रही। सीएम योगी आदित्यनाथ आज सुबह दिल्ली रवाना हुए। सीएम योगी यूपी सदन पहुंचकर सीधे गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर गए। सीएम की इस मीटिंग की चर्चा आज का मुख्य विषय बनी रही। सीएम योगी की यह बैठक करीब 1.30 घंटे तक चली। खबरों के मुताबिक कल सीएम योगी 11 बजे पीएम मोदी से मिल सकते है। पीएम मोदी से यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बात कर सकते है सीएम योगी आदित्यनाथ।

अमित शाह ने मीटिंग के बाद किया ट्विट

 

सीएम योगी ने अमित शाह से मीटिंग के बाद शिष्टाचार भेंट का ट्विट किया। सीएम ने अमित शाह के साथ हुई मीटिंग की एक तस्वीर भी साझा की। सीएम ने फोटो शेयर करते हुए कहा अपना बहुमूल्य समय देने के लिए गृहमंत्री का हार्दिक आभार। मीटिंग खत्म होने के बाद सीएम योगी ने भी ट्विट कर गृहमंत्री का आभार जताया।

सीएम योगी के बाद अनुप्रिया पटेल से भी मीटिंग

सीएम योगी और अमित शाह की मीटिंग तो आज चर्चा का विषय रही ही लेकिन उसके बाद अनुप्रिया पटेल भी गृहमंत्री से मिलने पहुंची। अनुप्रिया पटेल लगभग दो साल गृहमंत्री से भेट करना चाहती थी। जो कि आज संभव हो पाई। सीएम योगी के जाने के बाद अनुप्रिया पटेल से लगभग 50 मिनट गृहमंत्री अमित शाह ने बातचीत की।

सीएम योगी मीटिंग के बाद यूपी सदन पहुंचे

सीएम योगी की गृहमंत्री के साथ मीटिंग में कई मुद्दों पर चर्चा की गई। मीटिंग के बाद सीएम योगी यूपी सदन के लिए रवाना हो गए। कल सीएम योगी 11 बजे पीएम मोद से भी मुलाकात कर सकते है।

यूपी के विधानसभा चुनाव की तैयारियां बीजेपी सहित सभी पार्टियों ने शुरू कर दी है। यूपी चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी काफी आक्रमकता दिखा रही है। इन शुरुआती मीटिंग और चर्चा को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 सभी के लिए कितना महत्वपूर्ण है।

Related posts

ट्रिपल तलाक पर बोले ‘एजेंट विनोद’, इस प्रथा को नहीं मानता

shipra saxena

ट्रंप की बढ़ी मुश्किलें, यूट्यूब ने भी एक हफ्ते के लिए लगाया बैन, बताया ये बड़ा कारण

Aman Sharma

इंडोनेशिया में भूकंप के झटकों से लोम्बोक आईलैंड अपनी जगह से 25 सेंटीमीटर खिसका

rituraj