featured उत्तराखंड

हल्द्वानी: आयुर्वेदिक अस्पताल का सांसद अजय भट्ट ने किया निरीक्षण

Capture 1 1 हल्द्वानी: आयुर्वेदिक अस्पताल का सांसद अजय भट्ट ने किया निरीक्षण

अंकित साह, संवाददाता, हल्द्वानी

हल्द्वानी में बन रहे उत्तराखंड के सबसे पहले आयुर्वेदिक अस्पताल का नैनीताल से सांसद अजय भट्ट ने निरीक्षण किया। जिसके बाद उन्होंने आयुर्वेदिक अस्पताल के अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिए।

अजय भट्ट ने अधिकारियों को 1 महीने के अंदर सभी कामों को पूरा करने के निर्देश दिए। जिससे आयुर्वेदिक अस्पताल की सेवाएं जल्द से जल्द शुरू हो सके।ankit हल्द्वानी: आयुर्वेदिक अस्पताल का सांसद अजय भट्ट ने किया निरीक्षण

‘उत्तराखंड सरकार के लिए बड़ी उपलब्धि’

अजय भट्ट ने कहा कि 50 बेड का ये पहला अस्पताल होगा जिसमें महिला और पुरुष दोनों का इलाज हो सकेगा। और यहां आयुर्वेदिक अस्पताल में सर्जरी भी हो सकेगी। उन्होने कहा कि ये उत्तराखंड सरकार के लिए बड़ी उपलब्धि है, कि यहां एक बड़ा आयुर्वेदिक अस्पताल होगा। जहां सर्जरी के साथ-साथ वाह्य रोगों का भी इलाज करेगा।

‘मरीजों को राहत मिलने की उम्मीद’

अजय भट्ट ने आगे कहा कि इस अस्पताल के जल्दी तैयार होने से कोविड काल में मरीजों के लिए आ रही दिक्कतों में काफी राहत मिलने की उम्मीद है।

बेड की किल्लत दूर करने में लगी सरकार

याद हो कि कोरोना काल के समय लोगों को अस्पतालों में बेड मिलने में कितनी दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद से राज्य सरकार अस्पतालों में बेड बढ़ाने से लेकर अन्य सुविधाओं को मुहैया कराने में लगी हुई है। इसी क्रम में ये अस्पताल भी बनकर तैयार होने वाला है।

Related posts

कानपुर में राष्‍ट्रपति कोविंद का राज्यपाल व सीएम योगी ने किया स्वागत, सर्किट हाउस में रात्रि प्रवास

Shailendra Singh

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव: सर्वे में भाजपा की ‘बल्ले-बल्ले’

Rahul srivastava

जेपी नड्डा बोले-दूसरे दलों के पास न नीति है, न नीयत है और न नेता हैं, सब परिवारवादी हैं

Aman Sharma