featured यूपी

कारोबारी ने परिवार समेत लगाई फांसी, वजह जानकर पुलिस के भी उड़े होश

कारोबारी ने परिवार समेत लगाई फांसी, वजह जानकर पुलिस के भी उड़े होश

शाहजहांपुरः आर्थिक तंगी से परेशान एक कारोबारी ने अपनी पत्नी और दो बच्चे समेत मौत को गले लगा लिया। कारोबारी ने फांसी लगाकर जान दे दी। मौत से पहले कारोबारी ने सुसाइड नोट में मौत की वजह लिखी। मौके से पुहंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुसाइड नोट में लिखी मौत की वजह बताई।

सीओ सिटी ने बताया, कच्चा कटरा मोहल्ले के दवा कारोबारी अखिलेश गुप्ता, पत्नी रिशु और दो बच्चों के साथ फांसी लगाकर जान दे दी। सुसाइड नोट में उन्होंने आर्थिक तंगी का जिक्र किया है।

बता दें कि पिछले साल दिवाली में 43 वर्षीय अखिलेस ने नए मकान में प्रवेश किया था। लेकिन कुछ दिनों बाद ही अखिलेश आर्थिक तंगी से गुजरने लगे। सोमवार करीब साढ़े ग्यारह बजे दूधवाला दूध देने आया, पत्नी रिशू दूध लेकर अंदर गई और दरवाजा बंद कर लिया। दोपहर करीब सवा एक बजे मोहल्ले का एक व्यक्ति किसी काम से अखिलेश के घर गया। उसने देखा कि दरवाजा थोड़ा खुला हुआ है। दरवाजे के पीछे स्टूल की ओट लगी हुई थी।

युवक ने अखिलेश को काफी आवाज दी, लेकिन जब काफी देर तक कोई आवाज नहीं आई तो वह अंदर गया।

अंदर जाकर दूसरी मंजिल पर चढ़ते समय उसने देखा की छत की जाल पर अखिलेश और उसकी पत्नी के शव लटक रहे हैं। जिसके बाद कमरे में बेटी और बेटे के शव लटके मिले। युवक देककर हौरान हो गया और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पूरे मकान की तलाशी ली और मामले की मेज पर सुसाइड नोट बरामद किया।

सीओ सिटी ने पूरे मामले में जानकारी देते हुए बताया कि व्यापारी आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। जिसके कारण उसने मौत के रास्ते को चुना।

Related posts

झारखंड : 48 लाख कैश के साथ पकड़े गए थे 3 विधायक, कांग्रेस ने किया सस्पेंड, भाजपा ने की CBI जांच की मांग

Rahul

भारत ने मेजबान न्यू जीलैंड को लगातार तीसरे वनडे में हराते हुए सीरीज पर जमाया कब्जा

Rani Naqvi

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में पाये गये कोरोना के लक्षण मेदांता अस्पताल में भर्ती..

Mamta Gautam