featured देश

केंद्र पर राहुल गांधी का तंज, वैक्सीन के बजाय ब्लू टिक के लिए लड़ रही सरकार

rahul-gandhi

ट्विटर और केंद्र सरकार के बीच विवाद खत्म होने के बजाय बढ़ता जा रहा है। एक तरफ सरकार नए नियम लगाने की बात कह रही है तो दूसरी तरफ ट्विटर ने कई नेताओं के अकाउंट से ब्लू टिक हटाना शुरू कर दिया। इन सब मामले के बीच अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है।

#Priorities का किया इस्तेमाल

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ब्लू टिक को लेकर चल रहे विवाद के बीच ट्वीट कर लिखा कि ब्लू टिक के लिए मोदी सरकार लड़ रही है- कोविड टीका चाहिए तो आत्मनिर्भर बनो। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग #Priorities का इस्तेमाल किया।

सरकार ने फिर भेजा है नोटिस

बता दें कि राहुल गांधी का ये ट्वीट नए IT नियमों का पालन न करने पर ट्विटर को अपना अंतिम नोटिस भेजे जाने के बाद आया है। सरकार ने अमेरिका स्थित मुख्यालय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को मानदंडों का पालन करने में विफल रहने पर फिर से दंडात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी है।

कल भी ट्वीट कर साधा था निशाना

राहुल गांधी ने कल भी ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा था। वैक्सीन के मुद्दे पर केंद्र को घेरते हुए उन्होंने एक खबर को शेयर कर लिखा वैक्सीन की खरीद केंद्र करे और वितरण राज्य। मैं ये कहता आ रहा हूं, वैक्सीन वितरण की निष्पक्ष नीति के अभाव में मोदी सरकार की असमानता नीति ऐसे परिणाम ही देगी।

Related posts

23 सितंबर को सिक्किम दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, हवाईअड्डे का करेंगे उद्घाटन

mahesh yadav

मध्य प्रदेश में एक लड़के के साथ दो लड़कियों ने रचाई शादी..

Mamta Gautam

उत्तर प्रदेश चुनाव: पार्टी कार्यकर्ताओं से वर्चुअल माध्यम से बातचीत करेंगे पीएम मोदी

Neetu Rajbhar