featured यूपी

पुलिस ने किया हनीट्रैप का पर्दाफाश, कहा- बुलाती है मगर जाने का नहीं! पढ़ें पूरा मामला

navbharat times 2 पुलिस ने किया हनीट्रैप का पर्दाफाश, कहा- बुलाती है मगर जाने का नहीं! पढ़ें पूरा मामला

गौतमबुद्ध नगर: नोएडा पुलिस ने एक हनीट्रैप गैंग का खुलासा किया है। थाना सेक्टर-39 की पुलिस ने दो महिलाओं सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि इस गैंग की महिलायें हाई प्रोफाइल लोगों को अपना शिकार बनाती थी। इसके लिए वो सार्वजनिक स्थानों या सोशल मीडिया के सहारे दोस्ती करती थीं। दोस्ती बढ़ने पर ये महिलायें उन्हें अपने सेक्टर-44 स्थित अपने फ्लैट पर बीयर या खाने-पीने की पार्टी करने के लिए बुलाती थीं।

जब युवक इनके फ्लैट पर पहुंच जाता था, तो वहां पर इन्हें बीयर पिलाकर नशे में या फिर मारपीट कर इनकी अश्लील वीडियो बनाई जाती थी। वीडियो दिखकर ये गैंग लाखों रुपयों की उगाही करते थे।

पुलिस में बताया कि हाल ही में दो दिन पहले इन लोगों ने एक इंजीनियर को अपना शिकार बनाया। आरोपी सना उस इंजीनियर को पहले से जानती थी। फ्लैट पर पहुँचने के बाद सना ने उसे बीयर पिलाई। इंजनियर के नशे में आने के बाद दीपा ने सोंटी और कुलदीप को बुलाया। गैंग ने पहले इंजीनियर के साथ मिलकर मारपीट की, फिर उसके बाद उससे 25000 रुपए और कार की चाबी छीन ली। इन आरोपियों ने इंजीनियर की अश्लील वीडियो भी बनाई और उसे दिखाकर 2 लाख रुपयों की डिमांड की।

इंजीनियर ने इतनी बड़ी रकम देने से मना कर दिया, जिसके बाद इन आरोपियों ने फिर से पिटाई शुरू की। इंजीनियर की बिगड़ती हालत देख इन आरोपियों ने उसे अस्पताल में भर्ती किया। तबीयत थोड़ी सही हुई और वापस लाते समय मौका देखकर इंजीनियर भाग निकला। इन आरोपियों से बचते हुए इंजीनियर ने जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस से हुई पूछताछ में आरोपियों ने माना है कि इससे पहले डॉक्टर, इंजीनियर, मैनेजर सहित कई लोगों को ये गैंग अपना शिकार बना चुकी हैं। पुलिस को इनसे कुछ लोगों के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने माना कि हां उनसे लूट की वारदात हुई है लेकिन उन्होंने शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया।

Related posts

आंतकी सब्जार अहमद की मौत के बाद घाटी में तनाव

piyush shukla

शिवराज को आई ‘मिस्ड कॉल सदस्यों’ की याद, सदस्यों का लेंगे हालचाल

mahesh yadav

किसान आंदोलन: नहीं मिली टैक्टर रैली निकालने की इजाजत, किसानों की बैठक पर सबकी निगाहें

Aman Sharma