Breaking News यूपी

यूपी की राजनीति में अभी भी बहुत कुछ है बाकी, बीजेपी यूपी प्रभारी पहुंचे लखनऊ

यूपी की राजनीति में अभी भी बहुत कुछ है बाकी, बीजेपी यूपी प्रभारी पहुंचे लखनऊ

लखनऊ: पिछले दिनों संगठन महासचिव बीएल संतोष लखनऊ आए हुए थे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और मंत्रियों के साथ बैठक की। इसके बाद यूपी भाजपा में उठापटक के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन बाद में मामला दबाने की भी कोशिश की गई। अब शनिवार शाम को संगठन के आदेश पर बीजेपी यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ पहुंच गए हैं।

राज्यपाल से करेंगे मुलाकात

यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात करेंगे। यह बातचीत सुबह 11:00 बजे रविवार को होगी। इसमें यह भी संभावना है कि कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा होगी। यूपी के मंत्रीमंडल में कुछ नए चेहरे जोड़ने की भी बात कही जा रही है। वहीं पुराने चेहरों में से कुछ से मंत्री पद छीना जा सकता है।

हालांकि इस मुलाकात को लेकर बीजेपी यूपी प्रभारी ने कहा कि यह एक शिष्टाचार भेंट है। उन्होंने अभी तक राज्यपाल से मुलाकात नहीं की है। इसके अलावा विधानसभा अध्यक्ष से भी राधा मोहन सिंह मुलाकात करेंगे।

एके शर्मा को मिल सकती है जिम्मेदारी

लंबे समय तक ब्यूरोक्रेसी में सक्रिय रहे, एके शर्मा अब भारतीय जनता पार्टी से एमएलसी हैं। पार्टी में शामिल होने के बाद से ही उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने की बात कही जा रही थी। कोरोना महामारी के दौरान प्रधानमंत्री ने उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी।

अब यूपी कैबिनेट में भी उनको एक बड़ा पद मिल सकता है। आने वाले उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी कई तरह के परिवर्तन कर रही है। मजबूत चेहरों को टीम में शामिल किया जा रहा है और इसी के आधार पर आगे की रणनीति बनाई जा रही है।

Related posts

जर्मन राष्ट्रपति आज करेंगे काशी दौरा

rituraj

LIVE : यूपी को पीएम मोदी ने दी करोड़ों की सौगात

Rahul

CBI जांच में सहयोग नहीं कर रहे लालू, दे रहे हैं गोलमोल जवाब- सूत्र

Pradeep sharma