featured यूपी

रायबेरली पुलिस ने पकड़े आरोपी, हत्‍या का कारण जानकर उड़ जाएंगे आपके होश   

रायबेरली पुलिस ने पकड़े आरोपी, हत्‍या का कारण जानकर उड़ जाएंगे आपके होश   

रायबरेली: जिले की पुलिस ने एक हत्‍याकांड का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मगर, आरोपियों ने घटना की जो वजह बताई उसे सुनकर पुलिस तो क्‍या हर कोई हैरान रह गया।

तालाब में मिला था युवक का शव

पुलिस ने छतोह के बंशहिया तालाब में मिले युवक के शव की हत्‍या का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि, जिस युवक की हत्या की गई, वह अपनी सगी छोटी बहन से दुष्कर्म करता था। इसी बात को लेकर युवती के प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि, 27 मई को एक युवक का शव तालाब में मिला था। जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई तो उसमें गला दबाकर हत्या करने की बात पता चली।

सगी बहन से दुष्‍कर्म करता था मृतक

एसपी कुमार ने बताया कि, मृतक अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ करता था। युवती ने ये बात अपने प्रेमी को बताई तो उसने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। इसके बाद 27 मई को वह दोनों युवती के गांव पहुंचे और उसके भाई को शराब पिलाने के बहाने साथ ले गए।

उन्‍होंने बताया कि, शराब राजापुर में खरीदने के बाद तीनों युवक बंशहिया नाला पर पहुंचे और शराब पी। जब युवती का भाई ज्यादा नशे में हो गया, तब उन दोनों आरोपितों ने मिलकर गमछे से गला कसकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव तालाब में फेंककर घर वापस लौट गए।

दो युवक व एक युवती गिरफ्तार  

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि, इस घटना में संलिप्त गोविंद और ध्रुवराज के अलावा युवती को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी के खिलाफ हत्या, साक्ष्य मिटाने और साजिश रचने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Related posts

शिक्षा व्यवस्था को लेकर गंभीर उत्तराखंड सरकार, आज सीएम धामी लेंगे शिक्षा विभाग की मीटिंग

Saurabh

उत्तराखंड: बादल फटने से पिता-पुत्री समेत तीन की मौत

pratiyush chaubey

UP विधानसभा चुनावः JDU के बाद VIP की जोरदार एंट्री, विज्ञापनों से भर गया अखबारों का पन्ना

Shailendra Singh