Breaking News यूपी

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव की विशेष बैठक, मंत्रियों के साथ होगी चर्चा

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव की विशेष बैठक, 1 जून को मंत्रियों के साथ होगी चर्चा

लखनऊ: भाजपा राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष इन दिनों लखनऊ में हैं। वह अपने दो दिवसीय दौरे पर राजधानी आए हुए हैं। इसी क्रम में वह उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रियों के साथ एक विशेष बैठक करेंगे, यह बैठक 1 जून को होगी।

सभी मंत्रियों के साथ होगी अलग-अलग बैठक

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव सभी मंत्रियों के साथ वार्ता करेंगे। इसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डॉक्टर दिनेश शर्मा भी सम्मिलित होंगे। उत्तर प्रदेश बीजेपी की राजनीति में इन दिनों उठापटक चल रही है। आने वाले चुनाव को देखते हुए कई तैयारियां की जा रही हैं। इसी क्रम में भाजपा राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष को लखनऊ भेजा गया है।

मंत्रियों से कामकाज का फीडबैक

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अलग-अलग मंत्रियों के साथ बैठक करके सरकार के कामकाज का फीडबैक ले रहे हैं। सोमवार को भी कुछ लोगों के साथ मुलाकात की गई, जिसमें एक कानून मंत्री बृजेश पाठक से उनके कामकाज का फीडबैक लिया गया। महामारी के दौरान अपने क्षेत्र में मंत्रीगण कितना एक्टिव रहे और सब ने अपनी जिम्मेदारी किस तरीके से निभाई, इस पर विशेष जोर दिया गया। सोमवार को मंत्री दारा सिंह चौहान से भी फीडबैक लिया गया।

20-20 मिनट पर मंत्री से होगी वार्ता

बीएल संतोष सभी मंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे। इस दौरान अलग-अलग संवाद की समय सीमा 20 मिनट निर्धारित की गई है। इसी के बीच उनसे कामकाज का फीडबैक लिया जाएगा और आने वाले दिनों की रणनीति भी बनाई जाएगी। हाल ही में खत्म हुए पंचायत चुनाव के नतीजे भाजपा के अनुरूप नहीं रहे। दूसरी तरफ कोरोना महामारी का भी असर जमीन पर दिखाई दे रहा है। ऐसे में पार्टी आलाकमान मंत्रियों और सरकार की नीतियों को और बेहतर करने पर जोर दे रहा है।

Related posts

40 लाख मजदूर परिवारों को जन आरोग्य योजना से जोड़ा जाएगा

sushil kumar

विशेष सत्र के बहिष्कार पर विपक्ष की आवाजें हो रहीं बुलंद

Trinath Mishra

तेज प्रताप के ट्वीट पर निखिल मंडल का पलटवार, कहा- पता नहीं जी कौन सा नशा करता है

Aman Sharma