featured यूपी

शक के चलते इस पति ने काटी अपनी ही पत्नी की नाक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शक के चलते इस पति ने काटी अपनी ही पत्नी की नाक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमरोहाः जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पत्नी की नाक उसके पति ने इसलिए काट दी क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी अपने आशक से फोन पर बात करती है। शक में आकर पति ने दरांती से अपनी ही पत्नी की नाक काट दी।

पूरा मामला रेहरा थाना इलाके के एक गांव का है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है, वही महिला का इलाज अस्पताल में जारी है।

बता दें कि मजदूर गाजियाबाद में मजदूरी करता है। लॉकडाउन के चलते 20 दिन पहले वह गांव आया था। बुधवार शाम को पत्नी को किसी से मोबाइल पर बात करते देखा तो उसे शक हुआ कि वह किसी गैर मर्द के साथ बात कर रही है। मजदूर ने पूछा कि किससे बात हो रही है तो पत्नी ने बताया कि वह रिश्तेदार से बात कर रही थी। पति का शक दूर नहीं हुआ और पत्नी पर अपने आशिक से बात करने का आरोप मढ़ दिया।

इस बात को लेकर दोनों में काफी कहासुनी हुई। जिसके बाद पति दरांती लेकर पत्नी पर हमला कर दिया और उसकी नाक कट गई। पत्नी की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंची भीड़ ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया।

Related posts

उत्तराखंड : अभी नहीं होगा धामी मंत्रिमंडल का विस्तार, इन विधायकों को लगा झटका

Rahul

भारत के सबसे अमीर शख्स की बेटी की कैसी है लवस्टोरी-जाने

mohini kushwaha

सुषमा स्वराज यूएन के महासभा सत्र में शामिल होने न्यूयॉर्क पहुंची, जाने किन खास मुद्दों पर होगी बात

Rani Naqvi